राजस्थान में पुलिस का योगी स्टाइल, झुंझूनुं में बदमाशों ने फायरिंग की तो पुलिस ने चटाई धूल
Advertisement

राजस्थान में पुलिस का योगी स्टाइल, झुंझूनुं में बदमाशों ने फायरिंग की तो पुलिस ने चटाई धूल

झुंझुनूं के सूरजगढ़ में पुलिस की ही पिस्टल छीनकर बदमाशों ने पुलिस फायरिंग कर दी. इस दौरान दोनों पक्षों से करीब 8 से 10 राउंड फायर हुए. जिनमें से संजय बा​वरिया तथा अर्जुन उर्फ गंजा बावरिया के पैर में गोली लगी.

राजस्थान में पुलिस का योगी स्टाइल, झुंझूनुं में बदमाशों ने फायरिंग की तो पुलिस ने चटाई धूल

Jhunjhunu News: आज झुंझुनूं के सूरजगढ़ में पुलिस की ही पिस्टल छीनकर बदमाशों ने पुलिस फायरिंग कर दी और भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली मारकर घायल किया और फिर उन्हें दबोच लिया. घटना में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है. ​घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बदमाशों का ईलाज चल रहा है.

झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके में हथियारों के दम पर हुई थी डकैती 

झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के कुलोठ खुर्द गांव में 24-25 फरवरी की दरम्यान रात को अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर हथियारों के दम पर लाखों रूपए के सोने-चांदी के जेवरात व नगदी की डकैती डाली थी. जिसके बाद पुलिस के सामने इन बदमाशों को पकड़ पाना चुनौती था. पुलिस ने बीती रात इन बदमाशों पर बड़ी कार्रवाई कर धर दबोचा.

 हरियाणा के बावरिया गैंग ने की थी डकैती

यह वारदात हरियाणा के बावरिया गैंग ने की थी. जिन्हें स्थानीय एक बावरिया ने रैकी कर जानकारी दी और वारदात के दिन भी घर के बाहर खड़ा होकर आवाजाही पर नजर रखे हुए था. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि मंगलवार को आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बुधवार सुबह सभी आरोपियों को मौका तस्दीक के लिए कुलोठ खुर्द ले जाया गया.

बदमाशों ने पुलिस जवानों की पिस्टल निकाल तान दी

ज्यों ही पुलिस टीम के साथ गिरफ्तार सात बदमाश मौके पर पहुंचे. उनमें से दो बदमाश सिवानी हरियाणा निवासी संजय बावरिया तथा अर्जुन उर्फ गंजा बावरिया ने पुलिस से धक्का मुक्की कर पुलिस जवानों की पिस्टल निकाल ली और भागने लगे. पुलिस ने जब उन्हें पकड़ना चाहा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. इस दौरान दोनों पक्षों से करीब 8 से 10 राउंड फायर हुए. जिनमें से संजय बा​वरिया तथा अर्जुन उर्फ गंजा बावरिया के पैर में गोली लगी और वे घायल हो गए. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस के कांस्टेबल जितेंद्र थाकन के भी कंधे पर गोली लगी.

दोनों पक्षों से करीब 8 से 10 राउंड फायरिंग

घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. तुरंत मौके पर पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता और आला अधिकारी पहुंचे. जिन्होंने घायलों को सूरजगढ़ के सीएचसी पहुंचाया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनूं के लिए रैफर कर दिया गया. झुंझुनूं में पुलिस की टीम सबसे पहले अपने कांस्टेबल जितेंद्र थाकन को लेकर पहुंची. इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों बदमाशों को लाया गया.

जहां पर पीएमओ डॉ. कमलेश झाझड़िया के निर्देशन में चिकित्सकों की टीम ने बदमाशों का ईलाज शुरू किया. सूत्रों की मानें तो तीनों ही घायलों के शरीर में गोली नहीं मिली है. दोनों बदमाशों के पैरों से गोली आर-पार हो गई. वहीं जितेंद्र थाकन के भी गोली कंधे पर लगते हुए निकली है. तीनों को चिकित्सकों की देखरेख में ईलाज दिया जा रहा है.

बदमाशों द्वारा की गई हिमाकत को देखते हुए पुलिस ने बीडीके अस्पताल को छावनी बना दिया. यहां पर सिटी डीएसपी शंकरलाल छाबा की देखरेख में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. वहीं बदमाशों को भी नकाब में ही लाया गया है. ताकि उनकी पहचान उजागर ना हो सके. इधर, सूत्रों की मानें तो पुलिस ने इस मामले में बावरिया गिरोह के छह और पास ही एक गांव के बावरिया को गिरफ्तार किया है. स्थानीय बावरिया ही गांव में पशुओं को घुमाने का काम करता है. जिसने ही अपने रिश्तेदार बावरियों को वारदात की प्लानिंग बताई. दोनों बदमाशों पर पूर्व में भी चोरी के मामले दर्ज है.

Trending news