Jhunjhunu news: युवक से लाखों की लूट, झुंझुनूं पुलिस ने 12 घंटे में किया वारदात का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1804355

Jhunjhunu news: युवक से लाखों की लूट, झुंझुनूं पुलिस ने 12 घंटे में किया वारदात का खुलासा

Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनू जिले के नवलगढ़ थाना इलाके के केरु गांव में बाइक सवार दो युवकों से 5 लाख 18000 की लूट का झुंझुनू पुलिस ने महज 12 घंटे में खुलासा कर वारदात को अंजाम देने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

Jhunjhunu news: युवक से लाखों की लूट, झुंझुनूं पुलिस ने 12 घंटे में किया वारदात का खुलासा

Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनू जिले के नवलगढ़ थाना इलाके के केरु गांव में बाइक सवार दो युवकों से 5 लाख 18000 की लूट का झुंझुनू पुलिस ने महज 12 घंटे में खुलासा कर वारदात को अंजाम देने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने वारदात में सहयोग करने वाले एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह को इस हीरोइन ने कह दिया 'कार्टून', बोली, 'करण जौहर को कॉपी करना बंद करो'

 झुंझुनू पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नवलगढ़ थाना इलाके के केरु गांव के पास कार सवार बदमाशों ने झुंझुनूं से रुपए लेकर जा रहे कुरबान और उसके साथी अरबाज की बाइक को टक्कर मारकर 5 लाख 18 हजार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अनीश लखीवाल, फिरोज काजी ,अनिल जांगिड़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है पुलिस ने वारदात में सहयोग करने वाले मोहम्मद शाकिर को भी गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan- नई टीम के ऐलान के बाद इन 4 दिग्गज नेताओं के साथ जेपी नड्डा ने की मैराथन बैठक, चर्चाओं का बाजार हुआ गरम

मोहम्मद शाकिर ने लूट की पूरी वारदात को लेकर षड्यंत्र रचा पीड़ित पक्ष से उसकी पहचान होने के कारण वह झुंझुनूं उनके साथ आया और रूपए लेकर नवलगढ़ लेकर जाने की जानकारी उसने अपने साथियों को देकर पूरी वारदात को अंजाम देने को लेकर साजिश रची. पुलिस ने घटना के बाद तत्परता दिखाते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले और तकनीकी आसूचना के आधार पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

Trending news