सूरजगढ़: पचेरी-भालोठ सड़क के हाल बेहाल, चार सालों से उखड़ी पड़ी है रोड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432811

सूरजगढ़: पचेरी-भालोठ सड़क के हाल बेहाल, चार सालों से उखड़ी पड़ी है रोड

Surajgarh News: पचेरी से भलोठ जाने वाली सड़क का हाल बेहाल है. सड़क जगह-जगह टूटकर गड्ढों में तब्दील हो गई है. स्थिति यह है कि चलना भी मुश्किल हो रहा है. 

चार सालों से उखड़ी पड़ी है रोड

Surajgarh: झुंझुनूं के पचेरी से भलोठ जाने वाली सड़क का हाल बेहाल है. सड़क जगह-जगह टूटकर गड्ढों में तब्दील हो गई है. स्थिति यह है कि चलना भी मुश्किल हो रहा है. सड़क टूटने से आसपास के ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सड़क का निर्माण 2018 में हुआ था, उसके एक साल बाद ही सड़क उखड़ गई थी. 

साथ ही पेचवर्क के लिए संपर्क पोर्टल पर शिकायत की गई थी, लेकिन आज तक सड़क का पेचवर्क नहीं किया गया है. ग्रामीणों ने बताया कि प्रशासन को कई बार सड़क निर्माण की सूचना दी जा चुकी है. मगर समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. गारंटी अवधि में होने के बावजूद सड़क की मरम्मत नहीं करवाई जा रही है. 

आपको बता दें कि सड़क के क्षतिग्रस्त होने के कारण कई बार हादसे हो चुके हैं. बच्चों को स्कूल जाने में काफी परेशानी हो रही है. फिर भी प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है. क्षतिग्रस्त सड़क के कारण हादसे का भय हमेशा बना रहता है. रायपुर अहिरन निवासी कुलदीप ने बताया कि सड़क का निर्माण 2018 में हुआ था, लेकिन एक साल बाद ही सड़क पूरी तरह उखड़ गई. उनकी ओर से संपर्क पोर्टल पर पेचवर्क को लेकर शिकायत की गई थी, लेकिन आज तक सड़क को पेच नहीं किया गया है.

Reporter: Sandeep Kedia

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news