Jhunjhunu News: सीएम भजनलाल ने राहुल गांधी पर साधा निशाना,कहा-भारत तोड़ने का काम राहुल गांधी.....
Advertisement

Jhunjhunu News: सीएम भजनलाल ने राहुल गांधी पर साधा निशाना,कहा-भारत तोड़ने का काम राहुल गांधी.....

Jhunjhunu News:मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज झुंझुनूं के नवलगढ़ में यमुना पानी समझौते को लेकर आयोजित धन्यवाद सभा को संबोधित किया. इस सभा में भजनलाल शर्मा पूरे आक्रामक अंदाज में नजर आए.कांग्रेस ने सालों तक देश पर गरीबी के नाम पर वोट मांगकर राज किया.

CM Bhajanlal

Jhunjhunu News:मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज झुंझुनूं के नवलगढ़ में यमुना पानी समझौते को लेकर आयोजित धन्यवाद सभा को संबोधित किया. इस सभा में भजनलाल शर्मा पूरे आक्रामक अंदाज में नजर आए. जिन्होंने ना केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गारंटी पूरी करने वाला एकमात्र नेता बताया. बल्कि वाजपेयी के कार्यकाल में हुए कार्यों को भी बताते हुए राहुल गांधी से लेकर अशोक गहलोत तक पर निशाने साधे. 

चुनाव आते ही झूठ और लूट का सहारा लेती है कांग्रेस
उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी ने गरीबी के नाम पर वोट मांगे, राजीव गांधी ने गरीबी के नाम पर वोट मांगे, सोनिया गांधी ने गरीबी के नाम पर वोट मांगे, बीच में दो और प्रधानमंत्री आए, जिन्होंने भी गरीबी के नाम पर वोट मांगे और अब राहुल गांधी भी गरीबी के नाम पर वोट मांगे. कांग्रेस ने सालों तक देश पर गरीबी के नाम पर वोट मांगकर राज किया. लेकिन कभी गरीब के लिए काम नहीं किया. 

यमुना का पानी पीने और सिंचाई के लिए मिलेगा तीनों जिलों को
उन्होंने कहा कि जब राजस्थान महिला अत्याचार, महिला दुष्कर्म, दलित अत्याचार में नंबर वन था. तब राहुल गांधी ना तो राजस्थान आए और ना ही न्याय यात्रा निकाली. राहुल गांधी अब भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है. जबक देश को सबसे ज्यादा तोड़ने का काम राहुल गांधी और उनके खानदान ने किया. उन्होंने कहा कि चुनाव आ गए. तब कांग्रेस लूट और झूठ का सहारा ले रही है. 

अशोक गहलोत गारंटी दे रहे थे, जिनकी खुद की कोई गारंटी नहीं थी

अशोक गहलोत की खुद की कोई गारंटी नहीं थी. फिर भी चुनावों से दो महीने पहले वो गारंटी दे रहे थे. राजस्थान की जनता ने उनकी गारंटी नहीं ली और भाजपा की सरकार बनाई. उन्होंने यमुना पानी को लेकर कहा कि शेखावाटी के तीनों जिलों को पानी मिलेगा. पीने का पानी और सिंचाई का पानी दोनों मिलेंगे. राजस्थान अपने हिस्से का 1917 क्यूसेक पानी पूरा लेगा. इसमें कहीं कोई शंका नहीं है. इससे पहले नवलगढ़ पहुंचने पर पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, भाजपा नेता बीएल रणवां, जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया की अगुवाई में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा तथा जल संसाधन मंत्री सुरेश रावत का स्वागत किया गया. 

पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी समेत अन्य रहे मौजूद
इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच व प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज समेत अन्य मौजूद थे. नवलगढ़ की इस सभा में चार विधानसभा क्षेत्रों नवलगढ़, उदयपुरवाटी, मंडावा और झुंझुनूं सेे बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. सर्वाधिक संख्या उदयपुरवाटी की होने की भी चर्चा रही.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:क्या देवेन्द्र झाझड़िया का भाला, राहुल कस्वां की चुनौती को दे पाएगा मात,राजस्थान की BJP की पहली लिस्ट का पोस्टमार्टम

Trending news