आरएएफ के सीओ प्रवीण कुमार सिंह झुंझुनूं में, एसपी शर्मा के साथ की बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213577

आरएएफ के सीओ प्रवीण कुमार सिंह झुंझुनूं में, एसपी शर्मा के साथ की बैठक

https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/bhilwara/250-people-fell-ill-after-eating-the-food-of-the-wedding-ceremony/1213482 में इन दिनों एक साथ अलग-अलग इलाकों में फैले दंगे के बाद रेपिड एक्शन फोर्स ने पूर्व तैयारियां शुरू कर दी है। इसी क्रम में रेपिड एक्शन फोर्स की 83वीं बटालियन

झुंझुनूं  बैठक

Jhunjhunu: https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/bhilwara/250-people-fell...

में इन दिनों एक साथ अलग-अलग इलाकों में फैले दंगे के बाद रेपिड एक्शन फोर्स ने पूर्व तैयारियां शुरू कर दी है। इसी क्रम में रेपिड एक्शन फोर्स की 83वीं बटालियन झुंझुनूं आई हैं. बटालियन के सीओ प्रवीण कुमार सिंह भी कल झुंझुनूं पहुंचे ,जिन्होंने बटालियन के फ्लेग मार्च कि समीक्षा की. उस दौरान उन्होंने एसपी प्रदीप मोहन शर्मा के साथ भी कई मुद्दों पर बैठक की, जिसमें जिले की कानून व्यवस्था और संवेदनशील इलाकों को चिन्हित करने को लेकर चर्चा महत्वपूर्ण रही. इस मौके पर सीओ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि 12 जून तक उनकी फोर्स हर थाना इलाके में जाकर जानकारी हासिल करेगी जिससे किसी भी परिस्थिति में तुरंत आरएएफ की बटालियन स्थिति को नियंत्रण कर सकें.

सिंह ने ​बताया कि प्रदेश के जो जिले संवेदनशील है और अति संवेदनशील उस प्रत्येक जिले में हम जा रहें हैं, वहां पर विशेष फोकस रखा जा रहा है, जयपुर में तैनात 83वीं बटालियन दंगा नियंत्रण के लिए बनी हुई है. फोर्स के सहायक कमांडेंट श्रीराम शर्मा ने बताया कि अब तक वे झुंझुनूं कोतवाली इलाके के अलावा सदर थाना, खेतड़ी, खेतड़ीनगर, सिंघाना, ​मंडावा, बिसाऊ व मुकुंदगढ़ आदि क्षेत्रों का दौरा कर वहां के पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा कर चुके हैं. 12 जून तक वे चिड़ावा, सूरजगढ़, पिलानी, गुढ़ागौड़जी, उदयपुरवाटी और नवलगढ़ आदि थाना क्षेत्रों में भी जाएंगे.

 एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि हमारी फोर्स भी  बटालियन के साथ फ्लैग मार्च में शामिल रहेगी, सभी थानों के संवेदनशील एरिया की संपूर्ण जानकारी आरएएफ को मुहैया करवाई जा रही है,  जिससे जरूरत पड़ने पर पुलिस और आरएएफ सामंजस्य के साथ काम करते हुए परिस्थितियों को नियंत्रण में कर सकें.

Reporter- Sandeep Kediya

यह भी पढ़ें -  शादी समारोह का खाना खाने से 250 लोग पड़े बीमार, चिकित्सा विभाग ने लिए खाने के सैंपल

Trending news