प्रदेश में गुडांगर्दी करने वाले अपराधियों को सरकार के मंत्रियों का संरक्षण- बालकनाथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1518425

प्रदेश में गुडांगर्दी करने वाले अपराधियों को सरकार के मंत्रियों का संरक्षण- बालकनाथ

jhunjhunu News: झुंझुनूं के बुहाना में स्थित बाबा उमदसिंह मेला मैदान में भाजपा की जन आक्रोश महासभा में बालकनाथ ने कहा कि आज राजस्थान में जिस प्रकार से अधर्म का बोलबाला हैं. सरे आम गुडांगर्दी, आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. और जिसे सत्ता में बैठे मंत्री अपराधियों को संरक्षण देते हैं. 

 

प्रदेश में गुडांगर्दी करने वाले अपराधियों को सरकार के मंत्रियों का संरक्षण- बालकनाथ

jhunjhunu, Buhana: झुंझुनूं के सूरजगढ़ विधानसभा के बुहाना में स्थित बाबा उमदसिंह मेला मैदान में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा महासभा का आयोजन किया गया. सभा के मुख्य वक्ता अलवर सांसद बालकनाथ और सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजोर रहे. इस दौरान भाजपा के नेताओं ने राजस्थान कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और सरकार के 4 साल के कार्यकाल को विफल बताया. 

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

महासभा के मुख्य वक्ता बालकनाथ ने कहा कि आज राजस्थान में जिस प्रकार से अधर्म का बोलबाला हैं. सरे आम गुडांगर्दी, आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. और जिसे सत्ता में बैठे मंत्री अपराधियों को संरक्षण देते हैं. इस धर्म की भूमि पर अधर्मी सरकार को उखाड़ फेंकना है. सभी को एक दूसरे का हाथ पकड़ सबको साथ लेकर कांग्रेस सरकार की अंतिम यात्रा को विदाई देनी है. राहुल गांधी ने राजस्थान में झूठा वादा कर सत्ता पर काबिज हुए हैं. 

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

चार साल बीत जाने के बाद भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ. वहीं पूरे देश में प्रदेश में सबसे महंगी बिजली राजस्थान सरकार किसानों और आमजन को दे रही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता बिल्कुल परेशान है. राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा नहीं हो रही है. महिलाएं दिन में बाहर नहीं निकल सकती हैं. उन्होंने कांग्रेस के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार और पेपर लीक के आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में पेपर लीक वाली सरकार हैं. 

पेपर लीक से प्रदेश के 80 लाख विद्यार्थियों का का भविष्य खराब करने करने वाली प्रदेश सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. सरकार में गैंगस्टर और गुंडागर्दी को मंत्रियों का संरक्षण प्राप्त है. प्रेमसिंह बाजौर ने कहा कि जनआक्रोश महासभा में कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन, जंगलराज और भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा की जनाक्रोश यात्रा को अपार जन समर्थन मिला है. जनता की सुध लेने का सरकार ने कोई काम नहीं किया. 

किसानों को संपूर्ण कर्जा माफी का तो बेरोजगारों को रोजगार का सपना दिखाया. धरातल पर कांग्रेस सरकार ने वादे पूरे नहीं किए. उन्होंने कहा कि पड़ौसी राज्य हरियाणा में बाजारा 23 सौ रुपए बिक रहा हैं. राजस्थान में 15 सौ रुपए में बिक रहा हैं. जबकि केंद्र सरकार पैसा देती हैं. लेकिन एजेंसी राजस्थान सरकार होती हैं. इसलिए नहीं खरीदते कि बाजारा खरीदेगें तो किसान को 800 सौ रुपए का फायदा होगा और मोदी-मोदी करने लग जाएंगे.

कांग्रेस सरकार पर सांसद का आरोप

भाजपा सांसद बालकनाथ ने कहा कि शहर ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी पेयजल की विकट समस्या है. जबकि केंद्र सरकार की तरफ से 26 हजार करोड़ चार सालों में जलजीवन मिशन के अंतर्गत दिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने इस योजना का अमलीजामा नहीं पहनाया. जहां अब तक 70 से 80 प्रतिशत काम हो जाना था. वहां महज 30 प्रतिशत पर हुआ हैं.

यह रहे मौजूद

सांसद नरेंद्र खीचड़, विधायक सूभाष पूनियां, जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, पूर्व सांसद संतोष अहलावत, जन आक्रोश विधानसभा प्रभारी बलदेवसिंह, सह संयोजक रतनसिंह तंवर, पूर्व प्रधान नीता यादव, सूरजगढ़ प्रधान बलवानसिंह, सूरजगढ़ चैयरमैन पुष्पा गुप्ता, प्रदेश कार्य समिति सदस्य विकास शर्मा, भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष जयसिंह माठ, भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सतीश गजराज, विकास भालोठिया, भरत बोहरा, लांबी सरपंच नीरु यादव, दशरथसिंह बुहाना, सुरेंद्र भाटिया, मंडल अध्यक्ष सतीश शर्मा बुहाना, महेंद्र जांगिड़ कुहाड़वास, एडवोकेट सत्यवीर दौराता पचेरी बड़ी, सचिन गुप्ता सिंघाना, सुरेश शर्मा सूरजगढ़ ग्रामीण, संजय गाेयल सूरजगढ़ शहर, महेश जांगिड़ लाखू, सुरेंद्र मेघवाल, राजेंद्र शर्मा, सोनू सोहली, रामावतार धोलिया, भवानीसिंह, नवीन यादव, प्रवीण चौधरी, पवन मीणा, पूर्व प्रधान राजपालसिंह तंवर, मोहनलाल सैनी, राजेंद्र सैनी, रतनसिंह चौहान, सूरजगढ़ उप प्रधान मुकेशसिंह, राजेंद्र प्रसाद सैन, सेवाराम गुप्ता, राजेश रांगेय, विकास शर्मा सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहे.

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news