उदयपुर की घटना के लेकर पिलानी कस्बा बंद, सभी व्यापारी संगठनों ने बंद का किया समर्थन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240128

उदयपुर की घटना के लेकर पिलानी कस्बा बंद, सभी व्यापारी संगठनों ने बंद का किया समर्थन

उदयपुर मामले को लेकर झुंझुनूं में लगातार विरोध जारी है. आज झुंझुनूं का पिलानी कस्बा उदयपुर की घटना के विरोध में बंद रहा. 

पिलानी कस्बा बंद

Pilani: उदयपुर मामले को लेकर झुंझुनूं में लगातार विरोध जारी है. आज झुंझुनूं का पिलानी कस्बा उदयपुर की घटना के विरोध में बंद रहा. हिंदू क्रांति सेना के आह्वान पर बंद बुलाया गया था, जिसे ना केवल सभी व्यापारिक संगठनों बल्कि अन्य संगठनों ने भी समर्थन दिया. 

सुबह से ही बाजार पूर्णतया बंद रहे और हिंदू क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष विकास डूमोली के नेतृत्व में रैली निकालकर विद्या विहार नगरपालिका पहुंचे, जहां पर विद्या विहार नगरपालिका के ईओ तौफिक अहमद को ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें राष्ट्रपति से इस मामले में दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है.

साथ ही ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए कड़े कानून की मांग की है. बंद में कपड़ा व्यापार संघ, दवा व्यापार संघ, किराना व्यापार संघ, कॉस्मेटिक व्यापार संघ आदि शामिल हुए. बंद के दौरान पिलानी कस्बे के निहाली चौक, मुख्य बाजार, बड़ चौक, त्रिवेणी प्याऊ, बस स्टैंड सहित लोहारू रोड़ और चिड़ावा रोड़ पर सन्नाटा रहा. प्रदर्शन में विकास डूमोली के अलावा लोकेश डाडा, पार्षद राजकुमार नायक, सत्यवीर सिंह झाझड़िया, अशोक सैन मौजूद रहे.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - 

एसडीएम कोर्ट ने मां को सौंपी कस्टडी तो बेटा बोला- 'मुझे पापा से अलग मत करो'

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news