Pilani: पुलिस ने चोरी की वारदात का किया खुलासा, नशे के आदि एक चोर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1300979

Pilani: पुलिस ने चोरी की वारदात का किया खुलासा, नशे के आदि एक चोर को किया गिरफ्तार

झुंझुनूं की चिड़ावा पुलिस ने शटर की रॉड और स्प्रींग चुराने के आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिससे चोरी की अन्य वारदातें खुलने की भी संभावना है.

चोरी की वारदात का किया खुलासा

Pilani: राजस्थान के झुंझुनूं की चिड़ावा पुलिस ने शटर की रॉड और स्प्रींग चुराने के आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिससे चोरी की अन्य वारदातें खुलने की भी संभावना है. चिड़ावा थाने के हैड कांस्टेबल धर्मवीर सिंह ने बताया कि 11 अगस्त 22 को चिड़ावा के चूंगी नाका के होटल रेडीसन के मैनेजर संपत सिंह ने रिपोर्ट दी है, जिसमें बताया कि नारायण कॉम्प्लेक्स में ग्राउंड फ्लोर पर दुकान के शटर के अंदर की पांच रॉड और स्प्रींग चोरी हो गई. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू की है. 

पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में मिले फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू की है. पुलिस ने अस्थायी रूप से झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले संदिग्धों से पूछताछ की, जिसमें आरोपी अमित कुमार उर्फ मोनू निवासी कुलहरियों का बास को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में चोरी की वारदात कबूल कर ली है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में आजादी के मौके पर आजाद होंगे 51 कैदी, इन कैदियों को मिलेगी विशेष राहत

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी के गैंग के अन्य युवक भी वारदात में शामिल है, जो कि क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें कर रहे थे. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस टीम में थानाधिकारी इंद्रप्रकाश यादव, हैड कांस्टेबल धर्मवीर सिंह, संदीप कुमार, कांस्टेबल अमित सिहाग, सवाई सिंह, चालक अनिल ठोलिया शामिल थे.

अन्य वारदातें खुलने की संभावना
सूत्रों के अनुसार आरोपी अमित कुमार उर्फ मोनू की गिरफ्तारी के बाद अन्य वारदात खुलने की संभावना है. बताया जा रहा है कि आरोपी अमित ने अन्य चोरी की वारदातों को भी अंजाम दिया है, जिसमें उनकी गैंग के अन्य साथी भी शामिल थे. चोरों की गैंग ने बावलिया बाबा मंदिर क्षेत्र में दुकानों में भी चोरी की वारदात की थी. आरोपी अमित को नशे की लत है, जो कि नशे की सामग्री के लिए गैंग के साथ मिलकर लगातार चोरी कर रहा था. हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ जारी है.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर पर बर्खास्ती की तलवार, राज्य सरकार के फैसले पर निगाहें

Jaipur: राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेल में 30 लाख खिलाड़ियों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

खिलवाड़: डॉक्टर ने पहले ओवरडोज दवा देकर की किडनी खराब.. फिर बोले- सड़क पर भीख मांगकर पैसे लाओ

Trending news