Advertisement
photoDetails1rajasthan

शुक्र देव ने किया तुला में प्रवेश, इन राशियों के शुरू हुए अच्छे दिन, खूब होगा मुनाफा

Jhunjhunu: वैदिक पंचांग के अनुसार वैभव और धन के दाता शुक्र देव ने अपनी उच्च राशि तुला में प्रवेश कर लिया है. शुक्र के तुला राशि में गोचर करने से मालव्य राजयोग बन रहा है. बता दें कि इस योग के बनने से 3 राशि के जातकों अच्छा धनलाभ हो सकता है. तो आइए जानते हैं कौन सी हैं वो 3 राशियां…

मेष राशि

1/5
मेष राशि

आप लोगों को लिए मालव्य योग शुभ फलदायी साबित हो सकता है. आपकी राशि से यह योग सातवें भाव में बनने जा रहा है. जिसको वैवाहिक जीवन और साझेदारी का स्थान कहा जाता है. इस समय आपको साझेदारी के व्यापार में अच्छा धनलाभ हो सकता है.

मेष राशि वालों के ये भी बनेंगे काम

2/5
मेष राशि वालों के ये भी बनेंगे काम

आप इस समय साझेदारी का काम शुरू भी कर सकते हैं. जमीन-जायदाद संबंधी मामलों का निपटारा हो सकता है. साथ ही आप मकान अथवा वाहन भी खरीद सकते हैं.

धनु राशि

3/5
धनु राशि

राजयोग बनने से आपको करियर और व्यापार में अच्छी सफलता मिल सकती है. यह योग आपकी गोचर कुंडली के 11वें भाव में बन रहा है. इस समय आपकी इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी हो सकती है. 

धनु राशि वालों का व्यापार में भी मुनाफा

4/5
धनु राशि वालों का व्यापार में भी मुनाफा

साथ ही व्यापार में अच्छा लाभ हो सकता है. विद्यार्थियों एवं प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए यह समय बेहतरीन रहेगा. आप लोग राजनीति में सक्रिय हैं तो आपको इस समय अच्छी सफलता मिल सकती है. 

 

मकर राशि

5/5
मकर राशि

आप लोगों के लिए मालव्य राजयोग बनना फायदेमंद साबित हो सकता है. यह योग आपकी राशि से दशम स्थान में बन रहा है. इस समय आपको नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. साथ ही व्यापार का विस्तार हो सकता है. इस समय आपका सामाजिक पद बढ़ सकता है. आप वाहन और प्रापर्टी खरीदने का मन बना सकते हैं.