ACB ऑर्डर पर उप नेता प्रतिपक्ष राठौड़ के तीखे बोल- दुर्भाग्य है कि खुद CM ने की इसकी पैरवी
Advertisement

ACB ऑर्डर पर उप नेता प्रतिपक्ष राठौड़ के तीखे बोल- दुर्भाग्य है कि खुद CM ने की इसकी पैरवी

Politics on ACB order : एसीबी के एडीजी के भ्रष्ट व्यक्तियों की पहचान सार्वजनिक नहीं किए जाने के आदेश पर सियासी घमासान शुरू हो गया है.

ACB ऑर्डर पर उप नेता प्रतिपक्ष राठौड़ के तीखे बोल- दुर्भाग्य है कि खुद CM ने की इसकी पैरवी

 Politics on ACB: एसीबी द्वारा पकड़े जाने वाले भ्रष्टाचारियों की पहचान छुपाने के मामले में बीजेपी लगातार सरकार के खिलाफ आक्रामक हो रही है. झुंझुनूं के नवलगढ़ दौरे पर आए उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरा. उन्होंने कहा कि एसीबी के इस आदेश को मुख्यमंत्री द्वारा सही बताना. दुर्भाग्यपूर्ण है. सरकार लगातार भ्रष्टाचारियों को पनाह दे रही है.

 पहले मुकदमा चलाने के लिए विभागाध्यक्ष की अनुमति को आवश्यक करना, रंगे हाथ पकड़े गए भ्रष्टाचारियों के खिलाफ अभियोजन स्वीकृति ना देना और अब भ्रष्टाचारियों की पहचान छुपाकर खुद सरकार भ्रष्टाचार को बढावा दे रही है. अब भ्रष्टाचारी और अधिक तांडव इस राजस्थान में करेंगे. 

नवलगढ़ में जन आक्रोश सभा को संबोधित करने आए राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में ना केवल दलितों पर अत्याचार बढ़े है. बल्कि जन आक्रोश यात्रा के तहत हर गांव में सरकार के खिलाफ गुस्सा दिखा है. शेखावाटी में हालात बदतर हो गए है. गैंगेस्टर खुले आम गैंगवार कर रहे है. जमीनों की लूट हो रही है. 

पिछली बार शेखावाटी के लोगों ने कांग्रेस को पूरा समर्थन दिया था. लेकिन वर्तमान हालातों से इस बार पूरा शेखावाटी भाजपा के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में 22 सीटें ऐसी है. जिसमें भाजपा ने कभी खाता नहीं खोला. लेकिन इस बार हमनें चार- पांच सीटों में खाता खोला है. 

वहीं आने वाले चुनावों में नवलगढ़ समेत अन्य सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा. इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी ने भी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि और ब्यूरोक्रेट्स का भ्रष्टाचार के गठजोड़ से पूरा प्रदेश प्रताड़ित है. किसान हितैषी बताने वाली कांग्रेस सरकार, सबसे बड़ी किसान विरोधी सरकार साबित हुई है. 

हमारी सरकार ने 10 हजार रूपए बिजली बिल में अनुदान शुरू किया था. तीन साल तक 16 लाख किसानों को मिलने वाले अनुदान को इस सरकार ने छुपा लिया. वरना तीन सालों में करीब चार हजार 800 करोड़ रूपए की सहायता किसानों के पास पहुंच जाती. इससे पहले नवलगढ़ पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, डॉ. सुमन कुलहरि गढवाल, गिरधारीलाल इंदोरिया, योगेंद्र मिश्रा, मंजू सैनी समेत अन्य भाजपा नेताओं ने राठौड़ और सैनी का स्वागत किया. (Reporter: Sandeep Kedia)

खबरें और भी हैं...

राजस्थान बजट में नए जिलों की घोषणा का इंतजार, 40 जिलों के प्रस्ताव लेकिन इन 6 पर लग सकती है मुहर

अशोक गहलोत खोलेंगे पिटारा, 2 लाख 65 करोड़ का बजट, दुनिया के 40 देशों से बड़ा होगा राजस्थान का बजट

Trending news