Jhunjhunu news: जिला मुख्यालय पर देर रात तक बिकती है शराब, प्रशासन और आबकारी विभाग मौन
Advertisement

Jhunjhunu news: जिला मुख्यालय पर देर रात तक बिकती है शराब, प्रशासन और आबकारी विभाग मौन

Jhunjhunu news: झुंझुनूं जिले के कलेक्टर डॉ. खुशाल यादव ने एक तरफ तो दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगाने के आदेश दिए हैं. ताकि नशे से युवाओं को बचाया जा सके. लेकिन नशे का सबसे बड़ा खेल शराब की दुकानों पर रात आठ बजे के बाद होता है. 

Jhunjhunu news: जिला मुख्यालय पर देर रात तक बिकती है शराब, प्रशासन और आबकारी विभाग मौन

Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के कलेक्टर डॉ. खुशाल यादव ने एक तरफ तो दवा की दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगाने के आदेश दिए हैं. ताकि नशे से युवाओं को बचाया जा सके. लेकिन नशे का सबसे बड़ा जरिया शराब की दुकानों पर रात आठ बजे बाद की बिक्री रोक पाने में असफल साबित हो रहे हैं. जिला मुख्यालय पर चंद शराब की दुकानों पर सीसीटीवी लगाकर निगरानी की जाए, तो नशे की प्रवृत्ति पर काफी हद तक रोक लगाई जा सकती है. 

लेकिन मानों इस मामले में ना केवल कलेक्टर, बल्कि पुलिस और आबकारी विभाग ने भी आंखें बंद कर ली है. रात आठ बजे के बाद धड़ल्ले से झुंझुनूं शहर में शराब की बिक्री की जा रही है. अलग-अलग तरीकों से शराब बेचे जाने की तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें से एक तस्वीर तो कोतवाली थाने से कुछ दूरी पर स्थित शराब के ठेके की है. जहां पर रात आठ बजे के बाद दुकान का शटर खोलकर शराब की अवैध बिक्री की जा रही है.

यह भी पढ़ें- रात को दूध में उबालकर पिएं ये चीज, मिलेंगे 6 अनोखे फायदे

पिछले दिनों प्रशिक्षु आरपीएस कृष्णराज जांगिड़ ने कार्रवाई भी की. लेकिन मानों शराब दुकानों के ठेकेदार बेखौफ हैं. उन्हें ना तो पुलिस का डर है और ना ही प्रशासन का. आबकारी विभाग तो मानों गायब ही है. बहरहाल, झुंझुनूं शहर के शराब ठेकों पर रात आठ बजे बाद शटर खोलकर, शटर के नीचे से या फिर दुकानों की दीवारों में छेद करके धड़ल्ले से शराब बेचने का खेल जारी है. मामले को लेकर प्रशासन, पुलिस और आबकारी विभाग ने मौन धारण कर लिया है.

Trending news