पिकनिक के लिए कोट बांध जाना तीन दोस्तों को पड़ा महंगा, तीनों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1282673

पिकनिक के लिए कोट बांध जाना तीन दोस्तों को पड़ा महंगा, तीनों की हुई मौत

झुंझुनूं के उदयपुरवाटी  कोट बांध में डूबने से तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. तीनों के तीनों मृतक सीकर जिले के रहने वाले है. जो अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए कोट बांध आए थे.

 पिकनिक के लिए कोट बांध जाना तीन दोस्तों को पड़ा महंगा, तीनों की हुई मौत

Jhunjhunu: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी  कोट बांध में डूबने से तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. तीनों के तीनों मृतक सीकर जिले के रहने वाले है. जो अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए कोट बांध आए थे.

ये भी पढ़ें- मंत्री अशोक चांदना ने हिंडोली सभा में उम्मीद से ज्यादा भीड़, लोगों में दिखा उत्साह

 जानकारी के मुताबिक सीकर जिले के रहने वाले सोहनलाल, विशाल और हंसराज चौधरी अपने 10-12 दोस्तों के ग्रुप के साथ कोट बांध संडे के दिन पिकनिक मनाने आए थे. इसी दरमियान सभी दोस्त कोट बांध में जमा पानी में नहाने के लिए उतर गए.  कोट बांध भराव क्षमता से महज छह इंच ही नीचे है. जिसके चलते मौके पर मौजूद गार्ड  उन्हें बांध में ना जाने की हिदायत भी दी.  लेकिन गार्ड की बात को ना मानते हुए  सभी दोस्त नहाने के लिए पानी में उतर गए.

 वहीं,  इनमें से तीन दोस्त गहरे पानी की ओर चले गए और डूब गए. उन्हें डूबता देख गार्ड ने तुरंत प्रशासन, पुलिस और स्थानीय गोताखोर को सूचना दी. लेकिन जब तक तीनों को पानी से निकाला जाता. तब तक उनकी जान जा चुकी थी. तीनों युवकों के शवों को उदयपुरवाटी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. सूचना पर उदयपुरवाटी एसडीएम रामसिंह राजावात, सीआई भंवरलाल समेत अन्य लोग पहुंचे.
Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं  की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news