हवालात से भागने वाला हिस्ट्रीशीटर हरियाणा से गिरफ्तार, पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी
Advertisement

हवालात से भागने वाला हिस्ट्रीशीटर हरियाणा से गिरफ्तार, पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

झुंझुनूं के बुहाना थाने से संतरी को धक्का देकर हवालात से साथी के साथ भागे पांच हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र को पुलिस ने हरियाणा के सुरेती से गिरफ्तार कर लिया है.

हवालात से भागने वाला हिस्ट्रीशीटर हरियाणा से गिरफ्तार, पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

Jhunjhunu: झुंझुनूं के बुहाना थाने से संतरी को धक्का देकर हवालात से साथी के साथ भागे पांच हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र को पुलिस ने हरियाणा के सुरेती से गिरफ्तार कर लिया है.

उसके साथ फरार हुआ संजय पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. बुहाना डिप्टी मुकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी भिर्र निवासी हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र कुमार जानलेवा हमले के मामले में पुलिस हिरासत में था 6 जून की रात को शौच का बहाना बनाकर संतरी से हवालात का गेट खुलवाया और उसे धक्का देकर अपने साथी संजय के साथ भाग गया था.

यह भी पढ़ें-रास्ते में शख्स को पकड़कर उसके साथ की गंदी हरकत, बुलाया- मैं तुम्हारी काली गाय

थाने से भागने के बाद हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र और उसका साथी संजय पहले डूमोली गए. उसके बाद हरियाणा के सुरती, छपार, भिवानी,छिलर धारूहेड़ा दिल्ली होकर हरिद्वार गए. आरोपी को पकड़ने के लिए बुहाना थानाधिकारी और जिला स्पेशल टीम लगातार दबिश दे रही थी. गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने हरियाणा में कई दिनों से डेरा डाले हुए था. 

वहां से पुलिस को इनपुट मिलाकर आरोपी हरिद्वार चला गया है तो वहां से पुलिस की टीम हरिद्वार गई. आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहा बुहाना पुलिस को सुचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर वीरेन्द्र हरियाणा के सुरेती में छिपा हुआ है. पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र को हरियाणा के सुरेती से गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि थाने से फरार हुए हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र पर 17 जून को झुंझुनूं एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने पांच हजार का इनाम घोषित किया था.

Reporter- Sandeep Kedia

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news