Jhunjhunu: एसपी मृदुल कच्छावा पहुंचे कलेक्टर की क्लास, युवाओं को दिए ये टिप्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354485

Jhunjhunu: एसपी मृदुल कच्छावा पहुंचे कलेक्टर की क्लास, युवाओं को दिए ये टिप्स

कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी और एसपी मृदुल कच्छावा ने अपने अपने अनुभवों को युवाओं के साथ साझा किया और कहा कि लक्ष्य तय कर तैयारी करने पर सफलता हासिल होती है.

Jhunjhunu: एसपी मृदुल कच्छावा पहुंचे कलेक्टर की क्लास, युवाओं को दिए ये टिप्स

Jhunjhunu: झुंझुनूं में संचालित कलेक्टर की क्लास के जरिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं से पहली एसपी मृदुल कच्छावा रूबरू हुए. एसपी के साथ कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी भी पहुंचे. जहां पर पहुंचते ही सेठ मोतीलाल कॉलेज के प्रिंसीपल डॉ. दिनेश रूहेला ने सभी का स्वागत किया.

इसके बाद कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी और एसपी मृदुल कच्छावा ने अपने अपने अनुभवों को युवाओं के साथ साझा किया और कहा कि लक्ष्य तय कर तैयारी करने पर सफलता हासिल होती है. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि उन्होंने 2015 में ही यूपीएससी क्रेक करके आईपीएस के रूप में सफलता हासिल की है.

पहले वे भी एक सामान्य विद्यार्थियों में थे. लेकिन लक्ष्य लेकर जब पढाई की तो उन्हें सफलता मिली. उन्होंने युवाओं को बताया कि किस तरह से पढाई करें. तो वहीं कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने अपने जीवन से अनुभवों को साझा किया. साथ ही दोनों अधिकारियांें ने युवाओं को आश्वस्त किया कि उनकी तैयारी के लिए वे भी समय-समय पर क्लास आकर अपना सहयोग देंगे.

इस मौके पर युवाओं ने अपनी तैयारियों को लेकर अधिकारियों से सवाल जवाब कर अपनी शंकाओं का भी समाधान किया.

Reporter-Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें-  बाड़मेर: जिला अस्पताल में दो करोड़ की लागत से लगी चार मशीनें, विधायक ने किया लोकार्पण

झुंझुनूं जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news