झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा ने चलाया हम है सुरक्षित अभियान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394361

झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा ने चलाया हम है सुरक्षित अभियान

झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा ने हम है सुरक्षित अभियान चला रखा है.  इसी क्रम में झुंझुनूं कोतवाली में जिला मुख्यालय पर संचालिक गोल्ड लोन और फाइनेंस कंपनियों के संचालकों की बैठक आयोजित की गई. 

झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा ने चलाया हम है सुरक्षित अभियान

Jhunjhunu: दिवाली के मौसम में चोरी, लूट, डकैती आदि की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा ने हम है सुरक्षित अभियान चला रखा है.  इसी क्रम में झुंझुनूं कोतवाली में जिला मुख्यालय पर संचालिक गोल्ड लोन और फाइनेंस कंपनियों के संचालकों की बैठक आयोजित की गई. 

इस बैठक को सिटी डीएसपी शंकरलाल छाबा और शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा ने संबोधित किया. सभी कंपनियों के प्रतिनिधियों से उनके द्वारा अपने अपने कार्यालयों में की गई सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली गई. इसके बाद छाबा ने कहा कि सभी कार्यालयों में ना केवल सीसीटीवी कैमरे और सुरक्षा गार्ड लगाए जाएं. 

बल्कि उनके यहां पर आने वाले ग्राहकों और उनके साथ आने वाले लोगों पर भी पूरी निगरानी रखी जाए. कई बार ग्राहक बनकर या फिर ग्राहक के साथी बनकर वारदात करने वाले लोग आ जाते हैं. हमारी सतर्कता ही हमारी सुरक्षा है. 

इस मौके पर फाइनेंस कंपनी वालों द्वारा किश्तें बा​की होने पर वाहनों की बीच रास्ते में की जाने वाली छीना-झपटी से बचने की हिदायत दी. उन्होंने कहा कि बिना कोई वैध प्रक्रिया के बीच रास्ते में ऐसा ना हो, यह ध्यान रखने की जरूरत है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढ़ेंः 

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

Trending news