झुंझुनूं का बेटा साइकल से तय करेगा सफर, नेपाल, भूटान, नागालैंड और केदारनाथ तक की तय करेगा दूरी
Advertisement

झुंझुनूं का बेटा साइकल से तय करेगा सफर, नेपाल, भूटान, नागालैंड और केदारनाथ तक की तय करेगा दूरी

Jhunjhunu:  झुंझुनूं एक 23 साल का युवा सुनील सैनी साइकल से थोड़ी नहीं बल्कि इतनी लंबी दूरी तय करने के लिए निकल पड़ा है कि आप भी सुनकर थोड़ा हौरान हो जाएंगे. स्वच्छ भारत का संदेश देने के लिए साइकल से 5000 किलोमीटर का सफर तय करेगा. नेपाल, भूटान, नागालैंड और केदारनाथ तक की तय करेगा दूरी.बीजेपी नेता राजेंद्र भांबू ने हरी झंडी दिखा किया रवाना.

 

झुंझुनूं का बेटा साइकल से तय करेगा सफर, नेपाल, भूटान, नागालैंड और केदारनाथ तक की तय करेगा दूरी

Jhunjhunu: झुंझुनूं से आज 23 साल का युवा साढ़े पांच हजार किलोमीटर की साइकिल यात्रा पर रवाना हुआ. भाजपा नेता राजेंद्र भांबू व बुधराम सैनी ने हरी झंडी दिखाकर युवा को रवाना किया. शहर के वार्ड नंबर 53 निवासी 23 साल का युवा सुनील सैनी झुंझुनूं से नेपाल जाएगा. वहां से भूटान होते हुए नागालैंड और फिर केदारनाथ पहुंचेगी. सुनिल सैनी की यह यात्रा करीब साढ़े चार महीने की होगी.जिसमें वह साइकिल से साढ़े पांच हजार किलोमीटर का सफर तय करेगा.

 सुनिल ने बताया कि स्वच्छ भारत और स्वस्थ भारत का संदेश देने के लिए लिहाज से उसने यह यात्रा शुरू की है. साथ ही युवाओं को संदेश देना चाहता है कि वे मोबाइल और बाइकों पर स्टंट करना छोड़कर पर्यावरण बचाने में सहयोग करें. देश के लिए कुछ करें. सुनिल सैनी को रवाना करने से पहले भाजपा नेता राजेंद्र भांबू ने बधाई दी और कहा कि सुनिल जैसे युवा ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार करेंगे.

देश के लिए सोचने वाले, देश के लिए कदम उठाने वाले सुनिल जैसे युवाओं की यह साइकिल यात्रा भी किसी तपस्या से कम नहीं है.इससे पहले सुनिल ने बगड़ रोड पर स्थित श्रीगणेश जी महाराज के दर्शन किए. इसके बाद सभी बड़े बुजूर्गों का आशीर्वाद लेकर साइकिल यात्रा आरंभ की.

इस मौके पर भाजयुमो नगर अध्यक्ष मुकेश सैनी,उपाध्यक्ष नंदलाल सैनी, ताराचंद सैनी, कजोड़मल सैनी, जयराम सैनी, मोहित, रोहित, रविकांत, विष्णु, कृष्ण, राहुल, लीलाधर, राजेश, गोतम, मनीष, पीयूष आदि मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट के मुद्दे पर पत्रकार ने किया सवाल तो अशोक गहलोत ने दिया ये जवाब

 

Trending news