Jhunjhunu: एसएफआई का 54 वां स्थापना दिवस समारोह, कार्यक्रम में संगठन विस्तार को लेकर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2037464

Jhunjhunu: एसएफआई का 54 वां स्थापना दिवस समारोह, कार्यक्रम में संगठन विस्तार को लेकर हुई चर्चा

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया का 54वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक अंबेडकर भवन में मनाया गया. इस अवसर पर स्थापना दिवस समारोह में संगठन से जुड़े हुए पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं का सम्मान भी किया गया.

फाइल फोटो

Jhunjhunu: राजस्थान के जिला झुंझुनूं में SFI का 54वां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर स्थापना दिवस समारोह में संगठन से जुड़े हुए पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं का सम्मान भी किया गया.

यह भी पढ़े: मवेशियों की शरण स्थली बना मारवाड़ जंक्शन का रैन बसेरा, नगर पालिका ने की खानापूर्ति

पूरी खबर
झुंझुनूं में स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया का 54वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक अंबेडकर भवन में मनाया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अनीश धायल ने की. साथ ही कार्यक्रम की शुरुआत जिलाध्यक्ष अनीश धायल ने संगठन के ध्वजारोहण के साथ की गई. वहीं इस अवसर पर स्थापना दिवस समारोह में संगठन से जुड़े हुए पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं का सम्मान भी किया गया.
 
बेरोजगारों के हित के लिए काम भी किए जाएंगे
इस आयोजित कार्यक्रम के दौरान संगठन से जुड़ी छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ प्रस्तुति की. इसके साथ ही आगामी दिनों में संगठन के विस्तार को लेकर जिले भर में सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा और अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा. इस के साथ ही कमजोर पिछड़े वर्ग, दलित महिला किसानों, मजदूरों और बेरोजगारों के हित के लिए काम भी किए जाएंगे. 

यह भी पढ़े: झाबर सिंह खर्रा को मंत्री बनाए जाने पर खुशी की लहर, आतिशबाजी और मिठाइयां बांट मनाई खुशिया

सदस्यता अभियान के जरिए छात्रों को संगठन से जोड़ा जाएगा
जिलाध्यक्ष अनीश धायल ने कहा कि आगामी दिनों में संगठन के विस्तार को लेकर जिले भर में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. इसके साथ ही इस सदस्यता अभियान के जरिए छात्रों को संगठन से जोड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि एसएफआई संगठन विद्यार्थी वर्ग के साथ-साथ कमजोर पिछड़े वर्ग, दलित महिला किसान, मजदूर, बेरोजगारों, के हितों के लिए भी काम करता है. कार्यक्रम के दौरान संगठन से जुड़ी हुई छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां भी दी. 

Trending news