Jhunjhunu: नवलगढ़ में पिस्तौल की नोक पर बदमाशों ने लूटी व्याख्याता की कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1346496

Jhunjhunu: नवलगढ़ में पिस्तौल की नोक पर बदमाशों ने लूटी व्याख्याता की कार

झुंझुनूं के नवलगढ़ में घूमचक्कर के पास से एक स्कूल व्याख्याता की कार पिस्तौल की नोंक पर दो बदमाश लूटकर ले गए. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद नाकाबंदी करवाई, फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

स्कूल व्याख्याता राजेश पूनियां

Jhunjhunu: झुंझुनूं के नवलगढ़ में घूमचक्कर के पास से एक स्कूल व्याख्याता की कार पिस्तौल की नोंक पर दो बदमाश लूटकर ले गए. जानकारी के मुताबिक मीठवास निवासी स्कूल व्याख्याता राजेश पूनियां सुबह करीब चार बजे झुंझुनूं से जयपुर जा रहें थे. इस दौरान वह चाय पीने के लिए नवलगढ़ के घूमचक्कर के पास एक दुकान पर रूके, चाय पीकर जैसे ही वह गाड़ी की तरफ आये, उसके साथ दुकान पर चाय पी रहें दो अज्ञात बदमाशों ने आकर राजेश पूनियां पर पिस्तौल तान दी और गाड़ी की चाबी मांगी. राजेश पूनियां ने पिस्तौल तानने के बाद भागने की कोशिश की, लेकिन पहले सिर पर तो बाद में बदमाशों ने सीने पर पिस्तौल तानकर राजेश पूनियां को खौफजदा कर दिया, तो डर के मारे राजेश ने गाड़ी की चाबी बदमाशों को दे दी. 

उसके बाद बदमाश गाड़ी में बैठकर उसे स्टार्ट करने लगे, तो राजेश पूनियां ने छीना छपट्टी की कोशिश की, लेकिन यह कोशिश कामयाब नहीं हुई. जैसे ही बदमाश गाड़ी भगाने लगे, राजेश पूनियां ने पास से गुजर रहें एक ऑटो से मदद मांगी. जिस पर ऑटो चालक ने दिलेरी दिखाते हुए गाड़ी के आगे ऑटो लगा दिया, लेकिन बदमाशों ने गाड़ी को बैक में लिया और झुंझुनूं की तरफ फरार हो गए. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद नाकाबंदी करवाई, फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है. राजेश पूनियां वर्तमान में वे सीकर के तिहाय इलाके में कार्यरत है.

Reporter - Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड

Aaj Ka Rashifal: धनु राशि के वैवाहिक जीवन में आएंगी खुशियां, कुंभ को परिवार की सताएगी चिंता

 

Trending news