Jhunjhunu News: अध्यापिका की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन, ताला जड़ने की दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331348

Jhunjhunu News: अध्यापिका की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन, ताला जड़ने की दी चेतावनी

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले में सरकारी स्कूल में कार्यरत अध्यापिका की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए अध्यापिका को स्कूल से हटाने की मांग की है. मामला सूरजगढ़ ब्लॉक के गांव कल्याणों का बास के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय का है. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में सरकारी स्कूल में कार्यरत अध्यापिका की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए अध्यापिका को स्कूल से हटाने की मांग की है. मामला सूरजगढ़ ब्लॉक के गांव कल्याणों का बास के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय का है. जहां बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने अध्यापिका सुनीता पूनियां को स्कूल से हटाने के लिए विरोध प्रदर्शन किया. 

 

ग्रामीणों का आरोप है कि अध्यापिका सुनिता पूनियां का व्यवहार स्टाफ और विद्यार्थियों के साथ ठीक नहीं है. ग्रामीणों ने बताया कि अध्यापिका विद्यालय में कार्यरत होने के बावजूद अध्ययनरत विद्यार्थियों के अभिभावकों व अन्य ग्रामीणों को बच्चों को अन्यत्र किसी प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने बहकाती है. ग्रामीणों ने कहा कि अगर तीन रोज में अध्यापिका को नहीं हटाया गया, तो स्कूल के तालाबंदी की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- Bhilwara News: होटल में खाने के बिल को लेकर हुआ विवाद, मारपीट में होटल कार्मिक घायल

सरपंच ईश्वर सिंह पूनियां ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को मामले की जानकारी दी. सूचना पर सीबीईईओ महेश पचार व एसीबीईईओ सज्जन कुल्हार कल्याणों का बास पहुंचे और स्कूल में विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझाईश करते हुए जांच रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को भेज कार्रवाई करने की बात कही. जिसके बाद ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन समाप्त हुआ.

पढ़ें झुंझुनूं की एक और बड़ी खबर-

झुंझुनूं नगर परिषद द्वारा चलाए जा रहे पौधारोपण अभियान @100k के तहत शहर की मंडावा रोड पर स्थित सरस डेयरी परिसर के पास पौधारोपण किया गया. आयुक्त अनिता खीचड़ की अगुवाई में नगर परिषद के कर्मचारियों, अधिकारियों, पूर्व अधिकारियों, ठेकेदारों आदि ने एक साथ 2500 से अधिक पौधे लगाए. वहीं उनकी सार संभाल का संकल्प लिया. 

यह भी पढ़ें- CA Result 2024 Out: सीए इंटर और सीए फाइनल रिजल्ट जारी, देखें टॉपर्स लिस्ट

इस मौके पर आयुक्त अनिता खीचड़ ने बताया कि इस बार झुंझुनूं शहर में एक लाख पौधे लगाने का लक्ष्य लिया गया है. जिसके तहत छह सघन वन क्षेत्र स्थापित करना भी तय किया गया है. इनमें से एक एसटीपी प्लांट बगड़ रोड पर प्लांटेशन का काम पूरा हो गया है. 

दो दिनों में सरस डेयरी परिसर के पास भी पौधारोपण काम पूरा कर लिया जाएगा. इसके बाद शेष चार जगहों पर पौधे लगाए जाएंगे. उन्होंने बताया कि इसके अलावा नगर परिषद के अधिकारी और कर्मचारी नियमित रूप से आधे दिन बाद शहर का दौरा कर जगह-जगह पौधारोपण करवा रहे हैं. वहीं शहरवासियों को भी अपने घरों के बाहर कम से कम दो पौधे लगाने के लिए प्रेरित कर रहे है.

यह भी पढ़ें- Alwar News: नाबालिग ड्राइवरों की भरमार, किताबों की जगह थमा दिया स्टेयरिंग

Trending news