Jhunjhunu News: रंजिश को लेकर दो युवकों पर हमला, लाठियों से मारने पहुंचे अस्पताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2303318

Jhunjhunu News: रंजिश को लेकर दो युवकों पर हमला, लाठियों से मारने पहुंचे अस्पताल

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं शहर में दो युवकों पर पुरानी रंजिश को लेकर एक दर्जन से अधिक युवकों ने लाठी-डंडों और सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. 

 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं शहर में बाइक से घर जा रहे दो युवकों पर पुरानी रंजिश को लेकर एक दर्जन से अधिक युवकों ने लाठी-डंडों और सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में घायल दोनों युवकों को राजकीय बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

अस्पताल में भर्ती होने की सूचना के बाद हमलावर लाठी डंडे लेकर अस्पताल पहुंच गए, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में कुछ नाबालिग हाथों में लाठी डंडे लिए अस्पताल में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अस्पताल के गार्ड की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो अस्पताल में हमला करने की फिराक में आए नाबालिग लाठी डंडे लेकर मौके से फरार हो गए. हमले में घायल हुए झुंझुनूं के फतेहपुरिया मोहल्ले के रहने वाले अरमान ने बताया कि वे बाइक पर अपने घर जा रहे थे. इस दौरान समस तालाब के पास अचानक 10 से 15 युवक आए. गाड़ी की चाबी निकाल ली. 

गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडे से हमला कर दिया. कई देर तक लाठी डंडों से पीटते रहे. उसके बाद हमारे अन्य दोस्त हमें घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे. इसके बाद अस्पताल में भर्ती होने की सूचना पर दोबारा हमला करने के लिए अस्पताल भी पहुंच गए. हमले में फैजान को हाथ-पैर पर चोट आई है. वहीं, मोहम्मद अरमान के सिर व हाथ पैर पर चोट लगी है. फिलहाल दोनों को बीडीके अस्पताल में इलाज है. 

पढ़िए झुंझुनूं की एक और खबर 
झुंझुनूं सहित शेखावाटी को यमुना का पानी दिलवाने की मांग 

Jhunjhunu News: शेखावाटी को यमुना नहर का पानी जल्द दिलवाने की मांग को लेकर किसान सभा द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन का नौजवान सभा ने समर्थन किया है. नौजवान सभा नवलगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष हरीसिंह की अगुवाई में झुंझुनूं जिले के चिड़ावा-सिंघाना मार्ग पर लाल चौक स्थित किसानों के धरना स्थल पर नोजवान सभा के कार्यकर्ता पहुंचे. 

झुंझुनूं के साथ शेखावाटी को नहरी पानी दिलवाने की मांग का समर्थन करते हुए झुंझुनूं, सीकर और चूरू जिले में नहर आंदोलन को विस्तार देने के लिए कस्बों, गांवों और ढाणियों में संपर्क अभियान चलाने की बात कही. 

शेखावाटी को यमुना नहर का पानी जल्द दिलवाने की मांग को लेकर किसान सभा द्वारा सिंघाना रोड के लाल चौक स्टैंड पर चलाए जा रहे धरने को सम्बोधित करते हुए नौजवान सभा के हरी सिंह ने केंद्र व राजस्थान-हरियाणा में भाजपा की सरकार होने के कारण नहरी पानी लाने के काम में गति लाई जानी चाहिए.  

झुंझुनूं के कई इलाकों में लगातार गिरते जलस्तर के कारण खेत बंजर होने लगे हैं. ऐसे में नहरी पानी जिले के किसानों के लिए एकमात्र विकल्प है. 

यह भी पढ़ेंः Jodhpur: दीवार विवाद को लेकर दो पक्ष में हुई पत्थर बाजी, जलाई दुकान और वाहन

यह भी पढ़ेंः Bhilwara News: दबंगों ने महिला को थप्पड़ मार कर की गाली-गलौज, फाड़ दिए कपड़े

Trending news