Jhunjhunu: परिवहन मंत्री ने दी करोड़ों की सौगात, एक साथ नौ कार्यों का किया समारोहपूर्वक लोकार्पण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645518

Jhunjhunu: परिवहन मंत्री ने दी करोड़ों की सौगात, एक साथ नौ कार्यों का किया समारोहपूर्वक लोकार्पण

Jhunjhunu News: खाजपुर नया में परिवहन मंत्री ने करोड़ों की सौगात दी है.  परिवहन मंत्री ने एक साथ नौ कार्यों का  समारोहपूर्वक लोकार्पण किया.ग्रामीणों ने परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला का नागरिक अभिनंदन किया.

 

Jhunjhunu: परिवहन मंत्री ने दी करोड़ों की सौगात, एक साथ नौ कार्यों का किया समारोहपूर्वक लोकार्पण

Jhunjhunu: झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र के खाजपुर नया गांव में आज परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने नौ कार्यों का लोकार्पण किया. इस मौके पर ग्रामीणों की ओर से ना केवल परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला, बल्कि पूर्व जिला प्रमुख डॉ. राजबाला ओला तथा चिड़ावा पंचायत समिति सदस्य अमित ओला का अभिनंदन किया गया. इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य अमित ओला ने गांव के लोगों की डिमांड पर जल्द ही गांव में महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल खुलवाने की घोषणा की. 

कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों की ओर से शिक्षक नेता दीपेंद्र बुडानिया ने सड़क सहित अन्य मांग मंत्री के सामने रखी. जिस पर मंत्री ओला ने सभी कार्य करवाने का आश्वासन दिया. इस मौके पर कार्यक्रम में बोलते हुए मंत्री बृजेंद्र ओला ने कहा कि खाजपुर नया गांव से उनका गहरा लगाव है. यहां के किसी भी व्यक्ति का कोई भी काम, चाहे वो सार्वजनिक हो या फिर व्यक्तिगत हो. उन्होंने पूरी तत्परता के साथ करवाया है. उन्होंने कहा जब हमारी पार्टी के 21 विधायक जीतकर विधानसभा पहुंचे थे उस वक्त भी झुंझुनूं की जनता ने उन्हें अपना प्यार दिया था.

अब तो वैसे हालात नहीं है और आप सब लोगों के होते हुए मुझे किसी का डर भी नहीं है. उन्होंने इस मौके पर कहा कि चुनावों के वक्त कई तरह के मॉडल आएंगे. जिसमें आपस में जाति-धर्म के पर बांटने का मॉडल, अपराध का मॉडल आदि है. लेकिन आप विकास के मॉडल को देखकर ही वोट देना. इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष महेंद्र झाझड़िया, झुंझुनूं प्रधान पुष्पा चाहर, पूर्व उप सभापति वीरेंद्र डारा, एसडीएम सुप्रिया, कांग्रेस नेता सुनिल जानूं, सुशील पायल, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सुमेर पीटीआई, अजमत अली समेत बड़ी संख्या में अधिकारी, कर्मचारी, ग्रामीण और जनप्रतिनिधि मौजूद थे. कार्यक्रम में विभिन्न ग्राम पंचायतों से आए सरपंचों और झुंझुनूं नगर परिषद के उप सभापति राकेश झाझड़िया समेत पार्षदों का भी अभिनंदन किया गया. अंत में सरपंच भागीरथ बुडानिया ने सभी का आभार जताया.

यह भी पढ़ेंः  नदबई में मूर्ति पॉलिटिक्स पर भड़के उप-प्रधान, नेताओं से कहा-अब नहीं होगा बर्दाश्त

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में  पीएनजी और सीएनजी की दरों में कमी, 9 अप्रैल से लागू नई दरें

Trending news