Jhunjhunu: चोरों ने लाखों की चोरी की घटना को दिया अंजाम, ग्रामीणों में दिखा आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2002702

Jhunjhunu: चोरों ने लाखों की चोरी की घटना को दिया अंजाम, ग्रामीणों में दिखा आक्रोश

Jhunjhunu news:  पचेरी कलां थाना इलाके के रायपुर अहिरान में चोरी की घटना,चोरों घर से सोने और चांदी की जेवरात पर हाथ साफ किया. चोरों ने 15 लाख के जेवरात और 3 लाख की नकदी चुराई. 

चोरी की घटना

Jhunjhunu news:  पचेरी कलां थाना इलाके के रायपुर अहिरान में चोरी की घटना,चोरों घर से सोने और चांदी की जेवरात पर हाथ साफ किया. चोरों ने 15 लाख के जेवरात और 3 लाख की नकदी चुराई. इलाके में बढती चोरी की घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पचेरी कलां पुलिस. 

अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना  
झुंझुनूं के पचेरी कलां थाना इलाके के रायपुर अहिरान में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों घर से सोने और चांदी की जेवरात पर हाथ साफ किया है. जानकारी के अनुसार रायपुर अहिरान गांव के सुरेश कुमावत के घर में रात करीब पौने तीन बजे घुसे चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर एक बक्से को बाहर निकाल ले गए और 100 मीटर दूरी पर बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे 15 लाख के सोने-चांदी के आभूषण और 3 लाख 70 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए.

आवाज होने पर पड़ोसी जगा 
 घटना के वक्त सुरेश की पत्नी दूसरे कमरे में सो रही थी. उसके कमरे के दरवाजे का बाहर से कूंडा लगा दिया. चोरों द्वारा बक्से का ताला तोड़ने की आवाज होने पर पड़ोस के मकान में रहने वाले पृथ्वीसिंह घर से बाहर आया तो चोर भाग निकले. सुबह चोरी की सूचना के बाद पचेरीकलां पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना को लेकर पूछताछ करते हुए मौका निरीक्षण किया. ग्रामीणों इलाके में ब्ध्री चोरी की घटनाओं पर आक्रोश जताया. घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाया गया हैं. 

ग्रामीणों में आक्रोश 
पुलिस ने मामला दर्ज कर. जांच शुरु कर दिया है. ग्रामीणों में चोरी की घटना को लेकर आक्रोश है. ग्रामीणों का कहना है की ऐसा कभी भी किसी के घर में चोरी हो जायेंगी. और प्रशासन और पुलिस किसी प्रकार से एक्शन नहीं ले रही है. अभी तक किसी भी चोर के बारें में पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है. 

यह भी पढ़ें: पर्यटन स्थल के रूप में जयगढ़ के 40 वर्ष हुए पूरे , दो दिवसीय फेस्टिवल का हुआ शुभारंभ

Trending news