शोभाराम मौत मामला: हार्ट अटैक नहीं इस वजह से हुई थी शोभाराम की हत्या, CCTV फुटेज ने खोले सभी राज
Advertisement

शोभाराम मौत मामला: हार्ट अटैक नहीं इस वजह से हुई थी शोभाराम की हत्या, CCTV फुटेज ने खोले सभी राज

Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी के किरोड़ी क्षेत्र के कुआं भदरावाला निवासी 48 वर्षीय शोभाराम की मौत मामले में एक नया मोड़ सामने आया है.   शोभाराम  की मौत मामले में एक नया वीडियो सामने आया है.

Shobharam Murder Case ZeeRajasthan

Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी के किरोड़ी क्षेत्र के कुआं भदरावाला निवासी 48 वर्षीय शोभाराम की मौत मामले में एक नया मोड़ सामने आया है.  दरअसल, डेढ महीने पहले 24 जनवरी को शोभाराम की लाश किरोड़ी गेट के पास मिली थी. उस वक्त  मृतक के परिजनों ने मान लिया था कि उसकी मौत  हार्ट अटैक के कारण हो गई थी. इसलिए उन्होंने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया और शोभाराम का दाह संस्कार कर दिया। 

वही अब  शोभाराम  की मौत मामले में एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में  किरोड़ी गेट के पास लगे एक दुकान के सीसीटीवी फुटेज से पता लगा है कि यह मामला हार्ट अटैक का नहीं था बल्कि मारपीट का था।  और उसके बाद शौभाराम की लाश भी किरोड़ी गेट के पास डाली गई थी। 

सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद मृतक शोभाराम के बेटे परमेश्वर ने इस मामले में उदयपुरवाटी थाने में चार लोगों के खिलाफ मारपीट कर हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर  आगे की जांच शुरू कर दी है।

बेटे की तरफ से रिपोर्ट में लगाए गए आरोपों के मुताबिक शोभाराम गांव के ही मेतनी किरोड़ी निवासी गुलाब के मूर्गी फॉर्म पर मजदूरी करता था। वहीं इसी गुलाब का किरोड़ी गेट के सामने एक होटल भी है। घटना के करीब तीन महीने पहले नवंबर में गुलाब से जब शोभाराम ने मजदूरी के पैसे मांगे, तो गुलाब ने शोभाराम को नौकरी से हटा दिया और पांच- सात दिन में  हिसाब करने की बात कही.

 वहीं पांच- सात दिन के बाद करीब तीन महीने  से  शोभाराम गुलाब से अपनी मजदूरी का  हिसाब मांग रहा था। इसी दौरान 23 जनवरी को  शोभाराम गुलाब से पैसे लेने उसके होटल पर गया तो वहां पर गुलाब ने शोभाराम के साथ मारपीट की। मारपीट में शोभाराम की जान चली गई। जिसके बाद शोभाराम की लाश को किरोड़ी गेट के पास अन्य के लोगों की मदद से पास में पटक  दिया था. 

गौरतलब है कि यह सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. थाने में मृतक शोभाराम के बेटे परमेश्वर ने गुलाब के अलावा होटल में काम करने वाले शीशराम, माड़ूराम तथा  बंटी सैनी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मृतक के बेटे की रिपोरेट और दुकान से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

Trending news