झुंझुनूं- झेरली में आयोजित हुआ​ विज्ञान मेला, स्कूली बच्चों ने लिया हिस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1875708

झुंझुनूं- झेरली में आयोजित हुआ​ विज्ञान मेला, स्कूली बच्चों ने लिया हिस्सा

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के पिलानी के समीप झेरली के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में संस्था प्रधान सुशीला शर्मा के संयोजन में विज्ञान मेले व किशोरी शैक्षिक उत्सव हुआ. जिसमें विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभाओं को परिचय दिया.

झुंझुनूं- झेरली में आयोजित हुआ​ विज्ञान मेला, स्कूली बच्चों ने लिया हिस्सा

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के पिलानी के समीप झेरली के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में संस्था प्रधान सुशीला शर्मा के संयोजन में विज्ञान मेले व किशोरी शैक्षिक उत्सव हुआ. जिसमें विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभाओं को परिचय दिया. साथ ही मन में आने वाले आइडियाज को मॉडल के द्वारा प्रदर्शित किया. जिसकी ना केवल अतिथियों, बल्कि ग्रामीणों और स्कूल स्टाफ आदि ने प्रशंसा की. इन मॉडल को देखने के लिए बच्चों में भी उत्साह दिखा. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय झेरली की प्रधानाचार्या सुशीला शर्मा ने बताया कि स्कूल में हुए.

यह भी पढ़े- सपना चौधरी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लूटी महफिल, पीले सूट में कमर लचकाकर धड़काया फैंस का दिल

 आयोजन में गारिंडा व रायला गांवों की राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों ने भी हिस्सा लिया. मेले का उद्घाटन आरपी लोकेंद्र सिंह शेखावत ने किया. जिनका स्कूल पहुंचने पर संस्था प्रधान सुशीला शर्मा व मेला संयोजक इंदिरा ने स्वागत किया. विज्ञान मेले के सीनियर वर्ग में कक्षा नौ की हेमलता व कक्षा 12 की भावना जांगिड़, कोमल, मंजीत ने प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त किया. इसी तरह जूनियर वर्ग में कक्षा आठ की भावना शेखावत तथा कक्षा सात के युवराज ने पहला व दूसरा स्थान पाया. 

यह भी पढ़े- राजस्थान के 4 जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट, 20 जिलों में अगले 48 घंटे झमाझम बारिशइस मौके पर गारिंडा प्रधानाध्यापक राकेश कुलहरि, रायला रायला प्रधानाध्यापिका अर्चना जोशी, पीरूराम की ढाणी स्कूल से मंटूलाल स्वामी, गुर्जरों की ढाणी स्कूल से रामसिंह के अलावा झेरली स्कूल की उप प्रधानाचार्या सुमन, व्याख्याता मंजू, वरिष्ठ अध्यापक अमर सिंह, सुनिल शर्मा, अशोक कुमार, इंदिरा, सुमन जांगिड़, अध्यापक विजयश्री, शकुंतला, प्रकाश, मांगेलाल, नेहल चौधरी, सुनिता शर्मा, रवि शर्मा, कविता, प्रदीप कुमार व करणीसिंह आदि मौजूद थे. प्रथम दो स्थानों पर रहे विजेताओं को प्रतीक चिह्न दिए गए.

Trending news