Jhunjhunu: मेन बाजार से शिवालय तक बनेगी सड़क, बैकफुट पर चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1625116

Jhunjhunu: मेन बाजार से शिवालय तक बनेगी सड़क, बैकफुट पर चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी

शिवालय से मंड्रेला रोड तक की सड़क का प्रस्ताव भेजा गया है. ईओ मेघराज डूडी ने सरकार के पास प्रस्ताव भेजा है. जिसकी भी जल्द मंजूरी आने की संभावना है.

 

Jhunjhunu: मेन बाजार से शिवालय तक बनेगी सड़क, बैकफुट पर चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी

Jhunjhunu: झुंझुनूं की चिड़ावा नगरपालिका चेयरमैन सुमित्रा सैनी आखिरकार बैकफुट पर आ गई है. करीब दो साल बाद आखिरकार चेयरमैन सुमित्रा सैनी को गौशाला रोड का कार्य शुरू कराने का फैसला लेना पड़ा है. इस सड़क की इनसाइड स्टोरी की बात करें तो मुख्यमंत्री द्वारा बजट घोषणा में हर नगरपालिका को सड़क निर्माण के लिए प्रस्ताव भेजने थे. ईओ मेघराज डूडी ने गौशाला रोड की दुर्दशा को देखते हुए इस सड़क का प्रस्ताव भेजा. सबसे ज्यादा हालत खराब गौशाला रोड पर शिवालय से लेकर मंड्रेला रोड तक की थी.

जिसका प्रस्ताव भेजने के बाद चेयरमैन सुमित्रा सैनी भी बैकफुट पर आई और शेष सड़क का निर्माण कराने का श्रेय लेने के लिए उन्होंने मुख्य बाजार से शिवालय तक की सड़क बनाने को मंजूरी दे दी और काम भी शुरू करवा दिया. आज शुरू हुए काम के बाद इलाके के लोगों में खुशी देखी जा रही है. सुमित्रा सैनी ने फीता काटकर इसका शुभारंभ किया. इस मौके पर पूर्व पार्षद अरूण भगेरिया, समाजसेवी शीशराम हलवाई, क्षेत्रीय पार्षद अनूप भगेरिया आदि मौजूद थे. सभी ने चेयरमैन का आभार जताया. 

अनूप भगेरिया ने कहा कि उन्होंने सड़क का काम शुरू ना होने पर इस्तीफा देने की धमकी दी थी. लेकिन अभी भी आधी ही सड़क का काम शुरू करवाया गया है. उनकी मांग रहेगी कि शिवालय के आगे की सड़क भी जल्द से जल्द बनाई जाए. चेयरमैन सुमित्रा सैनी ने भी कहा है कि शिवालय से लेकर मंड्रेला रोड तक की सड़क का काम सरकार से मंजूरी आने के बाद जल्द ही शुरू करवा दिया जाएगा. सियासी गलियारों में इसे चेयरमैन सुमित्रा सैनी की एक और करारी शिकस्त के रूप में देखा जा रहा है. क्योंकि चेयरमैन सुमित्रा सैनी पार्षद राजेंद्र कोच व उनके परिवार के पार्षद सदस्यों के इलाके में किसी प्रकार का विकास कार्य करवाना नहीं चाहती थी. लेकिन अब विधायक जेपी चंदेलिया की दखल के बाद चेयरमैन सुमित्रा सैनी को बैकफुट पर आना पड़ा है.

ये भी पढ़ें

आज भी युवाओं के दिल में धड़क रहे भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू,इस वजह से बनें हैं यूथ आईकॉन, श्रद्धांजलि सभा में गूंजा इंकलाब

अवैध हथियारों का जखीरा बरामद, तीन गिरफ्तार, आरोपी 5158 गैंग के सक्रिय सदस्य

Trending news