झुंझुनूं: गोविंद डोटासरा पर गरजे पायलट, कहा- कांग्रेस से जोड़ने के लिए राजस्थान ​में हो रहें किसान सम्मेलन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1536131

झुंझुनूं: गोविंद डोटासरा पर गरजे पायलट, कहा- कांग्रेस से जोड़ने के लिए राजस्थान ​में हो रहें किसान सम्मेलन

Pilot on govind singh dotasara: बुधवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के गुड़ा गांव में गोविंद डोटासरा के उस बयान का जवाब दिया. जिसमें उन्होंने सचिन पायलट के किसान सम्मेलनों को कांग्रेस का कार्यक्रम ना होने की बात कही थी.

झुंझुनूं: गोविंद डोटासरा पर गरजे पायलट, कहा- कांग्रेस से जोड़ने के लिए राजस्थान ​में हो रहें किसान सम्मेलन

Pilot on govind singh dotasara: बुधवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के गुड़ा गांव में किसान सम्मेलन को संबोधित करने के बाद झुंझुनूं में रात्रि विश्राम के बाद  गुरुवार को सुबह पाली के लिए रवाना हुए. इस मौके पर सर्किट हाउस में उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उनके साथ परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला भी थे. 

इस मौके पर झुंझुनूं में बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने गोविंद डोटासरा के उस बयान का जवाब दिया. जिसमें उन्होंने सचिन पायलट के किसान सम्मेलनों को कांग्रेस का कार्यक्रम ना होने की बात कही थी. सचिन पायलट ने कहा कि वे कांग्रेस लीडरशिप के निर्देश पर कांग्रेस को मजबूत करने के लिए पूरे देश में जाते है. इसी क्रम में किसानों को कांग्रेस से जोड़ने के लिए  राजस्थान ​में किसान सम्मेलन कर रहें है..

 साथ ही उन्होंने कहा कि जिस नेता और कार्यकर्ता में जितनी क्षमता और ताकत है, उसे अब कांग्रेस को मजबूत बनाने में अपनी ताकत लगानी चाहिए. इस मौके पर उन्होंने खुद को जिम्मेदारी दिए जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें कब, कहां और क्या जिम्मेदारी देनी है. वो कांग्रेस लीडरशिप का काम है, लेकिन उनका फिलहाल एक ही फोकस है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार कैसे रिपीट हो. उसके लिए हर कार्यकर्ता और नेता को मिलकर सामूहिक प्रयास करना होगा. जिससे हम फिर से सरकार बना सके. 

उन्होंने आगे कहा कि किसान सम्मेलनों में किसानों की बड़ी समस्याएं सामने आ रही है. वे जयपुर जाकर सरकार से गुजारिश करेंगे कि किसानों को अधिक से अधिक सहुलियत दी जाए . जिससे किसानों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो.

 इस मौके पर झुंझुनूं प्रधान पुष्पा चाहर, पूर्व सरपंच महेश चाहर, सभापति नगमा बानो, पूर्व चेयरमैन तैयब अली, कांग्रेस नेता उमर कुरैशी, सुनिल जानूं, महेंद्र जानूं, मोहरसिंह सोलाना, सुमेर सिंह पीटीआई, विद्याधर ज्यानी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सचिन पायलट का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए अशोक गहलोत ने बनाया ये मास्टर प्लान

Trending news