शादी समारोह में आए हिस्ट्रीशीटर अमरजीत और उसकी बीवी को मलसीसर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

शादी समारोह में आए हिस्ट्रीशीटर अमरजीत और उसकी बीवी को मलसीसर पुलिस ने किया गिरफ्तार

jhunjhunu News: झुंझुनूं के मलसीसर से बड़ी खबर मिल रही है. मलसीसर थाने के हिस्ट्रीशीटर हमीर खां का बास निवासी अमरजीत उर्फ मोटिया नायक को पुलिस ने उसकी पत्नी शिवानी के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

 

शादी समारोह में आए हिस्ट्रीशीटर अमरजीत और उसकी बीवी को मलसीसर पुलिस ने किया गिरफ्तार

jhunjhunu, Malsisar: झुंझुनूं के मलसीसर से बड़ी खबर मिल रही है. मलसीसर थाने के हिस्ट्रीशीटर हमीर खां का बास निवासी अमरजीत उर्फ मोटिया नायक को पुलिस ने उसकी पत्नी शिवानी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल दो महीने पहले अमरजीत उर्फ मोटिया और उसकी पत्नी शिवानी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर अपलोड किया था. जिसमें उनके हाथ में ना केवल हथियार था. 

बल्कि वे फायरिंग करते नजर आ रहे थे. तभी से झुंझुनूं की स्पेशल टीम अमरजीत की रैकी कर रही थी. अब अमरजीत एक शादी में हिस्सा लेने के लिए मलसीसर इलाके में आया तो पुलिस ने दोनों को दबोच लिया. मलसीसर एसएचओ गोपालसिंह ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में अमरजीत उर्फ मोटिया ने बताया कि उसने करीब छह-सात महीने पहले हरियाणा की रहने वाली शिवानी के साथ लव मैरिज की थी. 

इसके बाद वह मनाली घूमने गया था. जाते वक्त अपने दोस्त खेतड़ी क्षेत्र के रहने वाले लोकेश उर्फ लक्की के पास से हथियार लेकर गया था. इसी हथियार से उसने सोशल मीडिया अकाउंट के लिए एक वीडियो बनाया था. 

हालांकि कुछ दिनों पहले इसी हथियार के साथ लोकेश उर्फ लक्की गिरफ्तार हो चुका है. पुलिस ने बताया कि अमरजीत उर्फ मोटिया मलसीसर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. जिसके खिलाफ विभिन्न धाराओं और थानों में सात मामले दर्ज है. लेकिन पिछले करीब दो सालों से अमरजीत उर्फ मोटिया ने कोई अपराध नहीं किया है.

वे फिलहाल गुरूग्राम में कैब चलाकर अपना जीवनयापन कर रहा है. आपको बता दें कि एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन में पूरे जिले में सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड कर खौफ पैदा करने वाले और गैंगेस्टरों को फॉलो करने वालों के खिलाफ कड़ी नजर रखी जा रही है और कार्रवाई भी की जा रही है.

Trending news