Jhunjhunu: पुलिस और जनप्रतिनिधियों की सद्भावना बैठक, आपसी सौहार्द बनाये रखनी की अपील
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983940

Jhunjhunu: पुलिस और जनप्रतिनिधियों की सद्भावना बैठक, आपसी सौहार्द बनाये रखनी की अपील

Jhunjhunu news: पुलिस और जनप्रतिनिधियों की सद्भावना बैठक. बैठक में मतगणना के आपसी सौहार्द बनाये रखनी की अपील. खेतड़ी में मतदान के दौरान हुआ था दो गुटों में झगड़ा.सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट नही करने को लेकर भी हुई चर्चा. 

Jhunjhunu: पुलिस और जनप्रतिनिधियों की सद्भावना बैठक, आपसी सौहार्द बनाये रखनी की अपील

Jhunjhunu news: पुलिस और जनप्रतिनिधियों की सद्भावना बैठक. बैठक में मतगणना के आपसी सौहार्द बनाये रखनी की अपील. खेतड़ी में मतदान के दौरान हुआ था दो गुटों में झगड़ा.सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट नही करने को लेकर भी हुई चर्चा. खेतड़ी डीएसपी कार्यालय में हुई जनप्रतिनिधियों ओर पुलिस की बैठक

आपत्तिजनक पोस्ट ना डालने की अपिल 

खेतड़ी में विधानसभा चुनाव में हुए झगड़ों के बाद पुलिस की ओर से जनप्रतिनिधियों की सद्भावना बैठक का आयोजन किया गया. डीएसपी कार्यालय में हुई बैठक में क्षेत्र के युवाओं से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट नहीं डालने व चुनाव परिणाम के दौरान आपसी सौहार्द बनाने की अपील की गई. डीएसपी सतीश वर्मा ने कहा कि खेतड़ी विधानसभा क्षेत्र के चुनाव के दौरान 25 नवंबर को संजय नगर पंचायत के बड़वाला बूथ पर दो पक्षों में वोटिंग को लेकर झगड़ा हो गया था.

इसे भी पढ़ें: करौली क्षेत्र देखने को मिला कोहरे का असर, वाहन चालकों को झेलनी पड़ी दिक्कत

माहौल खराब करने का प्रयास 
 इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में मामले भी दर्ज करवाए गए हैं.अब कुछ असामाजिक व्यक्तियों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है, जिससे शांति व्यवस्था बिगड़ने की आशंका बनी हुई है. उन्होंने बताया कि चुनाव परिणाम तीन दिसंबर को आने वाला है.

कार्यकर्ताओं से कोई पोस्ट नहीं डालने का आह्वान
चुनाव परिणाम आने वाला है. इस दौरान जोश में यदि कोई भी व्यक्ति शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों से सोशल मीडिया पर डाली गई. आपत्तिजनक पोस्टों को हटाने व अपने कार्यकर्ताओं से किसी पोस्ट नहीं डालने का आह्वान किया है.इस दौरान एसपी ने अपेक्षित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. 

इसे भी पढ़ें: चंद्रभागा मेले के तीसरे दिन सिंगर सलमान अली की सुरीली आवाज पर थिरके दर्शक

Trending news