Jhunjhunu News: चिड़ावा प्रधान इंदिरा डूडी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरा, अब BJP ज्वाइन करने की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2343213

Jhunjhunu News: चिड़ावा प्रधान इंदिरा डूडी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरा, अब BJP ज्वाइन करने की चर्चा

Jhunjhunu News: चिड़ावा प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद एक नई उठापटक देखने को मिल सकती है. कांग्रेस प्रधान इंदिरा डूडी के जल्द बीजेपी ज्वाइन करने की चर्चा हो रही है. 

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: राजनीति में कब, कौन, किसके साथ चला जाए और किसका साथ छोड़ जाए, यह कुछ नहीं कहा जा सकता. यही हुआ है झुंझुनूं में भी. चिड़ावा में कांग्रेस की प्रधान इंदिरा डूडी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को गिराने के लिए भाजपा नेता बबलू चौधरी ने साथ दिया, तो वहीं अविश्वास प्रस्ताव गिर जाने के बाद कांग्रेस की प्रधान इंदिरा डूडी भाजपा नेता बबलू चौधरी के पाले में आकर बैठ गई. 

अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद एक नई उठापटक
दरअसल, गुरुवार देर शाम को चिड़ावा पंचायत समिति प्रधान इंदिरा डूडी झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर भाजपा नेता बबलू चौधरी के आवास पर पहुंची. यहां पर प्रेस वार्ता की गई, जिसमें चिड़ावा पंचायत समिति की प्रधान इंदिरा डूडी ने कहा कि उन्हें प्रधान बनाने में पूर्व मंत्री सांसद बृजेंद्र ओला ने साथ दिया. इसलिए उन्होंने हमेशा उनका साथ दिया है. उनके आदेशों की पालना की है. अब मेरी कुर्सी बचाने में भाजपा नेता बबलू चौधरी ने साथ दिया है, तो मैं इनका साथ दूंगी और कर्ज उतारूंगी. 

बबलू चौधरी के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी है बृजेंद्र ओला 
बता दें कि बृजेंद्र ओला और बबलू चौधरी, आपस में राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं. ऐसे में प्रधान ने यह साफ नहीं किया वे कांग्रेस छोड़ रही है या फिर बीजेपी में शामिल हो रही है. बृजेंद्र ओला ने भी इंदिरा डूडी की कुर्सी बचाने में सहयोग किया है, लेकिन बबलू चौधरी ने यह जरूर कहा है कि पार्टी आलाकमान से बात करके प्रधान को ससम्मान पार्टी में लाया जाएगा. इनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. 

डूडी के बीजेपी में शामिल होने के कयास 
बबलू चौधरी ने रोहिताश्व धांगड़ा पर आरोप लगाया कि उनका कोई स्टैंड नहीं है, वे हमेशा से कांग्रेसी रहे है. वे सिर्फ मौके का फायदा उठाने के भाजपा में आए है. वे कांग्रेस की बी टीम है जो सिर्फ यह चाहती है कि ​कैसे भी बबलू चौधरी को रोका जाए, लेकिन ऐसा होगा नहीं. भाजपा के लिए क्या सही है, क्या गलत है, हम चुनाव लड़ने वाले सब जानते है. धांगड़ा पार्टी में है या नहीं, वे इस बारे में नहीं जानते. लेकिन यह जरूर जानते है कि विधानसभा चुनावों में उन्होंने झुंझुनूं विधानसभा में भाजपा को हराने के लिए खुलकर काम किया था. इस उठापटक के बाद अब कयास लगाने शुरू हो गए है कि इंदिरा डूडी कभी भी भाजपा में शामिल हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- 'विकास हो, लेकिन लोगों का विनाश करके नहीं' खाटूश्यामजी के मास्टर प्लान पर बोले सांसद

Trending news