बाबा साहेब की मूर्ति हटाने के मामले में भाजपा हमलावर, परिवहन मंत्री को मुद्दे पर घेरा
Advertisement

बाबा साहेब की मूर्ति हटाने के मामले में भाजपा हमलावर, परिवहन मंत्री को मुद्दे पर घेरा

भाजपा नेता निषित चौधरी ने परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला को घेरते हुए कहा कि उन्होंने चिड़ावा में एक मंदिर माफी की जमीन पर कब्जा कर रखा है. बार-बार शिकायत के बाद भी प्रशासन उस जमीन को खाली नहीं करवा रहा.

बाबा साहेब की मूर्ति हटाने के मामले में भाजपा हमलावर, परिवहन मंत्री को मुद्दे पर घेरा

Jhunjhunu: झुंझुनूं से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के दोरासर गांव में बाबा साहेब की मूर्ति हटाने के मामले में भाजपा अब हमलावर हो गई है.भाजपा नेता निषित चौधरी ने परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला को घेरते हुए कहा कि उन्होंने चिड़ावा में एक मंदिर माफी की जमीन पर कब्जा कर रखा है. बार-बार शिकायत के बाद भी प्रशासन उस जमीन को खाली नहीं करवा रहा.जबकि दोरासर में दलित समाज ने बाबा साहेब की मूर्ति लगाई तो वो प्रशासन को अखर गई. 

उन्होंने इस मामले में एडीएम जेपी गौड़ से मुलाकात की और लिखित में चिड़ावा की जमीन के कागजात दिए. साथ ही चेतावनी दी है कि अगर सात दिन में प्रशासन नियमानुसार और कानून सम्मत कार्रवाई नहीं करता है तो वो सड़कों पर उतरेंगे. इसके बाद प्रेस वार्ता में भाजपा नेता निषित चौधरी ने कहा कि जिला कलेक्टर ने दोरासर मामले में कहा था कि झुंझुनूं जिले में कानून का राज चलेगा लेकिन जब मंत्री जमीन पर कब्जा करता है. तो उसे हटाया नहीं जाता और दलित समाज बाबा साहेब की मूर्ति लगाता है तो 400 से अधिक पुलिसकर्मी भेजकर उसे हटाई जाती है और जमीन खाली करवाई जाती है. यह अन्याय सहन नहीं किया जाएगा. 

उन्होंने क​हा कि अगर सात दिन में चिड़ावा में कब्जाई गई ​मंत्री की जमीन को खाली नहीं कराया गया तो आंदोलन किया जाएगा. आपको बता दें कि हाल ही में दोरासर गांव में प्रशासन ने अल सुबह कार्रवाई करते हुए सरकारी जमीन को दलित समाज से खाली करवाया था. इस मामले में लगातार गांव में धरना चल रहा है. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुमित्रा सिंह, भाजपा नेता विश्वंभर पूनिया, राजेंद्र भांबू व कमलकांत शर्मा समेत अन्य नेता लगातार इस कार्रवाई का विरोध कर आंदोलन कर रहे है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news