Jhunjhunu News: शैक्षणिक भ्रमण गए बच्चों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2194797

Jhunjhunu News: शैक्षणिक भ्रमण गए बच्चों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, जानिए पूरा मामला

Jhunjhunu News: शैक्षणिक भ्रमण गए बच्चों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. जिसके बाद घायल बच्चों को उदयपुरवाटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

symbolic picture

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के बिरमी से शैक्षणिक भ्रमण के लिए उदयपुरवाटी के शाकंभरी पहुंचे स्कूली बच्चों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. घटना में घायल 20 बच्चों और दो शिक्षिकाओं को उदयपुरवाटी सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार बिरमी के एक निजी स्कूल के 125 बच्चे शाकंभरी शैक्षिक भ्रमण करने आए थे. इस दौरान रास्ते में कोट बांध के पास आम के बगीचे में बच्चों को भोजन करवाया गया था. ज्यादातर बच्चे खाना खा चुके थे और अपनी बसों में बैठ चुके थे. कुछ बच्चे बगीचे में इधर-उधर घूम रहे थे. दोपहर का समय था, इस दौरान गाड़ियां स्टार्ट हुई तो गाड़ियों से निकले धुएं से मधुमक्खियां उड़ गईं और बगीचे में टहल रहे बच्चों पर हमला कर दिया.

इस दौरान मधु मक्खियों के हमले में स्कूल की दो टीचर सुमन और गायत्री भी घायल हो गईं. घटना की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पातल लेकर आया गया. स्कूल वैन के ड्राइवर संजीव कुमार और एंबुलेंस ड्राइवर पीड़ित दो शिक्षकाओं और 20 बच्चों को उदयपुरवाटी सीएचसी लेकर पहुंचे. वहीं सूचना मिलने पर डॉक्टर मनोज सैनी, डॉ. अरुण शर्मा, डॉ.मीनाक्षी शर्मा, डॉ. संदीप कुमार आदि पहले से अलर्ट मोड पर थे. उन्होंने आते ही बच्चों का इलाज शुरू कर दिया.

Trending news