Lok Sabha Elections 2024: झुंझुनूं समेत पूरे राजस्थान के परिणाम होंगे चौंकाने वाले- अशोक गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2201804

Lok Sabha Elections 2024: झुंझुनूं समेत पूरे राजस्थान के परिणाम होंगे चौंकाने वाले- अशोक गहलोत

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनावों के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ना केवल झुंझुनूं, बल्कि पूरे राजस्थान में चौंकाने वाले परिणाम आएंगे. कांग्रेस काफी सीटों पर विजयी होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता राजस्थान में बार-बार आकर झूठ बोलकर जा रहे हैं, जो इस बार चलने वाला नहीं है. 

ashok gehlot

Jhunjhunu News: लोकसभा चुनावों के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है, जिसमें अब एक सप्ताह से भी कम समय शेष है. ऐसे में बड़े नेताओं के तूफानी दौरे चल रहे हैं. इसी क्रम में आज झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी बृजेंद्र ओला के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने ओला को अधिक से अधिक वोटों से विजयी दिलाने की बात कही और भाजपा नेताओं व केंद्र सरकार के 10 साल के कार्यों पर जमकर वार किया. 

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ना केवल झुंझुनूं, बल्कि पूरे राजस्थान में चौंकाने वाले परिणाम आएंगे. कांग्रेस काफी सीटों पर विजयी होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता राजस्थान में बार-बार आकर झूठ बोलकर जा रहे हैं, जो इस बार चलने वाला नहीं है. 

कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह के भाजपा में जाने के सवाल पर गहलोत ने अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. इससे पहले हैलिपेड पर पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का प्रत्याशी बृजेंद्र ओला, उदयपुरवाटी विधायक भगवानाराम सैनी, पूर्व विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा तथा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता यशवर्धनसिंह की अगुवाई में स्वागत किया गया. 

ये लोग रहे मौजूद
मंच पर वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. खानू खां बुधवाली, चौमू विधायक डॉ. शिखा बराला, सूरजगढ़ विधायक श्रवण कुमार, मंडावा विधायक रीटा चौधरी, पिलानी विधायक पितरामसिंह काला, पूर्व मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, खेतड़ी प्रधान मनीषा गुर्जर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा समेत लोकसभा क्षेत्र के तमाम बड़े नेता मौजूद थे.

पढ़ें राजनीति की एक और खबर

Lok sabha Chunav 2024 : PM मोदी ने राजस्थान की सबसे बड़ी समस्या का किया समाधान, घरों तक पहुंचाया पानी- CM भजन लाल

Rajasthan Lok Sabha Chunav : राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने बाड़मेर में आयोजित पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  की जनसभा में कहा कि, पीएम मोदी की अगुवाई में देश में बड़े पैमाने पर विकास किया है. हम आज दुनिया की सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यास्थाओं में से एक हैं. सीए भजन लाल ने कहा, कि देशभर में 15 नए एम्स खोले गए, 300 से ज्यादा मेडिकल कॉलेज और राजस्थान में 23 मेडिकल कॉलेज खोले गए. यह सब पीएम मोदी के प्रयासों से ही संभव हो सका है. 2014 से पहले देश की अलग तस्वीर थी, और भारत के लोग 2014 के बाद अलग तस्वीर देख रहे हैं.

सीएम भजन लाल ने कहा, कि पीएम विश्वकर्मा योजना के तहत राजस्थान के OBC वर्ग और कुशल उन्नति के लिए विशेष योजना शुरू की गई है. जिससे कारीगरों को बड़ी सहायता मिल रही है. इस योजना के कहत कारीगरों को लोन मुहैया करवाया जा रहा है, ताकि वो अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार कर सकें.

Trending news