Jhunjhunu News: 4 दिन बाद तीन बेटियों की शादी, घर में आग लगने से सारा सामान जलकर हुआ राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331532

Jhunjhunu News: 4 दिन बाद तीन बेटियों की शादी, घर में आग लगने से सारा सामान जलकर हुआ राख

Jhunjhunu latest News: झुंझुनूं जिला मुख्यालय के साथ लगते आबूसर गांव में एक गरीब परिवार के घर में सिलेंडर से आग लग गई. आग लगने से काफी नुकसान हो गया. जानकारी के मुताबिक आबूसर गांव में रहने वाले और मजदूरी कर घर चलाने वाले वेदप्रकाश नट की तीन बेटियों की चार दिन बाद 15 जुलाई को शादी है.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu latest News: राजस्थान के झुंझुनूं जिला मुख्यालय के साथ लगते आबूसर गांव में एक गरीब परिवार के घर में सिलेंडर से आग लग गई. आग लगने से काफी नुकसान हो गया. जानकारी के मुताबिक आबूसर गांव में रहने वाले और मजदूरी कर घर चलाने वाले वेदप्रकाश नट की तीन बेटियों की चार दिन बाद 15 जुलाई को शादी है. जिसे लेकर घर में शादी का सामान भी लाया हुआ था. 

यह भी पढ़ें- Alwar News: दो महीने पूर्व युवक की हत्या पर नहीं हुई कार्रवाई,

आज सुबह वेदप्रकाश की पत्नी कमला एक कमरे में खाने के लिए सब्जी बना रही थी कि सिलेंडर चालू करते ही तेज गुब्बार के साथ सिलेंडर ने आग पकड़ ली. कमला चिल्लाई और घबराकर बेहोश हो गई. वेदप्रकाश ने देखा तो आग लगी हुई थी. पास पड़ोस के लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन किया. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक कमरे में रखा कपड़ा, अनाज, फ्रीज और पंखे आदि जल गए थे. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: नगर निगम ग्रेटर एक शताब्दी पुराना रिकॉर्ड होगा ऑनलाइन

वहीं आग के कारण कमरे में लगाई गई पट्टियां भी टूट गई. ग्रामीणों ने परिवार के मदद की मांग की है. चार दिन बाद ही वेदप्रकाश की तीन बेटियों की शादी है, उ सने शादी के लिए थोड़ा-थोड़ा करके सामान इकट्ठा किया था, लेकिन अब काफी सामान जल गया. नुकसान के कारण वेदप्रकाश व परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं उसकी पत्नी कमला तो अपनी पीड़ा बताते-बताते बेहोश हो जाती है.

Trending news