Jhunjhunu News: फर्जी पुलिस और वन अधिकारी बनकर लगाते थे चूना, चला रहे थे अवैध वसूली का रॉकेट, इस तरह खुली पोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1495167

Jhunjhunu News: फर्जी पुलिस और वन अधिकारी बनकर लगाते थे चूना, चला रहे थे अवैध वसूली का रॉकेट, इस तरह खुली पोल

Jhunjhunu News: झुंझुनूं पुलिस और वन विभाग के फर्जी अधिकारी बनकर अवैध वसूली करने के आरोप में झुंझुनूं की सदर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jhunjhunu News: झुंझुनूं पुलिस और वन विभाग के फर्जी अधिकारी बनकर अवैध वसूली करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें एक आरोपी उदावास की सरपंच सुमन का बेटा राहुल भी शामिल है.

एक आरोपी सुनील वन विभाग का कर्मचारी है. सदर थानाधिकारी महेन्द्र मीणा ने बताया कि 26 अक्टूबर 2022 को परिवादी तैयुब अली पुत्र अयूब अली काजी निवासी देरवाला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके पास एक पिकअप गाड़ी है. जिसे लेकर वह ग्राम उदावास जा रहा था. रास्ते में ग्राम दड़िया का बास बस स्टैंड के पास स्कूटी व मोटरसाइकिल से आए तीन लोगों ने उसकी गाड़ी को रोक लिया. 

उन्होंने खुद को पुलिस व वन विभाग के अधिकारी बताकर मोबाइल और गाड़ी की चाबी जबरदस्ती छीन ली. तीनों लोग सादा वर्दी में थे, उन्होंने कहा कि गाड़ी का चालान काटेंगे. 

तीनों आरोपी गाड़ी व उसे खुद को बीड़ स्थित पुलिस चौकी के आगे चिड़ावा रोड पर 500 मीटर की दूरी पर ले गए. आरोपियों ने गाड़ी छोड़ने के बदले पचास हजार रुपए मांगे. दस हजार रुपए नकद ले लिए. साढ़े बारह हजार रुपए ऑनलाइन खाते में डलवाए. इसके बाद उसे पंचदेव मंदिर के पास छोड़ गए. थानाधिकारी मीणा ने बताया कि रिपोर्ट के बाद मामले की जांच की गई.

रुपए ऑनलाइन डलवाने व अन्य आरोपों की पुष्टी के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी मृदुल कच्छावा, एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह व डिप्टी सिटी शंकरलाल छाबा के निर्देशन में कार्रवाई की गई. तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- राजस्थान में किसानों को कर्ज बांटने में सीएम गहलोत ने दिखाई दरिया दिली, 40 लाख किसानों को बांटा 15253 करोड़ का ऋण​

 

Trending news