पहले दीवार पर किया होल, फिर दुकान में 40 लाख रुपए का चोरो ने कर दिया झोल
Advertisement

पहले दीवार पर किया होल, फिर दुकान में 40 लाख रुपए का चोरो ने कर दिया झोल

Jhunjhunu, Nawalgarh: झुंझुनूं के नवलगढ़ कस्बे में लगातार चोरी घटनाएं घट रही हैं. अब मोबाइल के शो रूम में चोरो ने धावा बोलकर शाप ऑनर को 40 लाख रुपए की चपत लगाई है. ये चोरी चोरो ने दुकान की दीवार पर होल करके की है.

 

पहले दीवार पर किया होल, फिर दुकान में 40 लाख रुपए का चोरो ने कर दिया झोल

Jhunjhunu, Nawalgarh Hindi News: झुंझुनूं के नवलगढ़ कस्बे में इन दिनों चोर मस्त हैं और पुलिस पस्त है. लगातार हो रही चोरी की वारदातों पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है.नवलगढ़ कस्बे में एक बार फिर चोरों ने मोबाइल शोरूम को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर ले गए.जानकारी के अनुसार नवलगढ़ के नया बाजार स्थित ओम इंटरप्राइजेज मोबाइल शोरूम में चोरों ने बीती रात को दुकान की दीवार में होल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

चोर दुकान के पीछे की तरफ दीवार में हॉल कर अंदर घुसे और दुकान से करीब 40 लाख के मोबाइल चोरी कर ले गए. सुबह दुकान मालिक सुरेश कुमार जब दुकान को खोला तो दुकान के अंदर सामान अस्त-व्यस्त था और पीछे की दीवार में हॉल किया हुआ था.

इसके बाद दुकान मालिक ने नवलगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी.सूचना के बाद नवलगढ़ थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.पुलिस मोबाइल शोरूम और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है, नवलगढ़ कस्बे में हो रही चोरी की वारदातों को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है.

ये भी पढ़ें- REET Level 2 scorecard: रीट लेवल 2 का स्कोरकार्ड जारी, rsmssb.rajasthan.gov.in से करें डाउनलोड

 

 

Trending news