झुंझुनूं: शहीद रोहिताश्व कुमार का पोषाणा गांव में होगा अंतिम संस्कार, ग्रामीणों ने 10 KM की तिरंगा रैली निकालकर दी श्रद्धांजलि
Advertisement

झुंझुनूं: शहीद रोहिताश्व कुमार का पोषाणा गांव में होगा अंतिम संस्कार, ग्रामीणों ने 10 KM की तिरंगा रैली निकालकर दी श्रद्धांजलि

झुंझुनूं, उदयपुरवाटी के गुढ़ागौड़जी कस्बे में मातम पसरा हुआ है. शहीद रोहिताश्व कुमार की शहादत कि खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया है, पोषाणा गांव में शहीद कि आखिरी झलक पानें वालों की भीड़ जुटी है. ग्रामीणों ने दस किलो मीटर की तिरंगा रैली निकालकर शहीद जावान को श्रद्धांजलि दी.

 

शहीद रोहिताश्व कुमार की पार्थिव देह बीती रात को गुढ़ा पहुंची.

गुढ़ागौड़जी: अरुणाचल प्रदेश के सियांग जिले में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश हादसे में शहीद रोहिताश्व कुमार की पार्थिव देह बीती रात को झुंझुनूं, उदयपुरवाटी के गुढ़ा पहुंची. गुढ़ा से आज सुबह शहीद की पार्थिव देह तिरंगा रैली के साथ पोषणा गांव के लिए रवाना हुई. तिरंगा रैली में बड़ी संख्या में युवा और जनप्रतिनिधि मौजूद हैं, जगह-जगह लोग शहीद रोहिताश्व कुमार की पार्थिव देह पर पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं. करीब 10 किलोमीटर की दूरी तय कर यह तिरंगा रैली पोषणा गांव पहुंची. यहां पर सामाजिक रस्मों रिवाजों के बाद शहीद रोहिताश्व कुमार को अंतिम विदाई दी जाएगी. 

आपको बता दें कि पोषाणा की खैरवा की ढाणी निवासी रोहिताश्व खैरवा असम में तैनात थे. वे 2010 में सेना में टेक्निकल पद पर भर्ती हुए थे. 26 अक्टूबर 2014 में उनकी शादी जैतपुरा निवासी सुभीता के साथ हुई थी. उनके 5 साल की बेटी रितिका है. पिता विद्याधर खैरवा किसान हैं, रोहिताश्व दो भाइयों में बड़े हैं. छोटे भाई सहीराम खेती किसानी का काम करते हैं. बहन सुनीता की शादी हो चुकी है. माता और पत्नी सुभीता गृहिणी हैं, रोहिताश्व कुमार ने शुक्रवार सुबह ही पत्नी सुनीता से फोन पर बातचीत की थी. रोहिताश पिछले महीने ही छुट्टी बिताकर ड्यूटी पर लौटे थे.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- Baran: धर्म परिवर्तन के मामले को लेकर बारां के छबड़ा पहुंचे डीएम और एसपी, 250 के आंकड़े से किया इंकार​

 

Trending news