Jhunjhunu: पुलिस ने हथियारों के साथ युवक को किया गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384580

Jhunjhunu: पुलिस ने हथियारों के साथ युवक को किया गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

झुंझुनूं की खेतड़ी पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर विशेष टीम का गठन कर तिहाड़ा स्टैंड पर नाकाबंदी कर आरोपी को पकड़ने की कार्रवाई शुरू की.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Jhunjhunu: झुंझुनूं की खेतड़ी पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. खेतड़ी सीआई विनोद सांखला ने बताया कि सीमावर्ती क्षेत्र खेतड़ी में एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर अवैध हथियारों की धरपकड़ को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान को लेकर पुलिस द्वारा पहाड़ी क्षेत्र में लगातार दबिश देकर छापामार कार्रवाई की जा रही है. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि तिहाड़ा से खेतड़ी की तरफ एक सफेद रंग की अपाचे बाइक पर एक युवक हथियार लेकर आ रहा है.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ सोनिया गांधी भी हुई शामिल

इस दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर विशेष टीम का गठन कर तिहाड़ा स्टैंड पर नाकाबंदी कर आरोपी को पकड़ने की कार्रवाई शुरू की. नाकाबंदी के दौरान जब सामने से आ रही एक अपाचे बाइक को रुकवाने का प्रयास किया, तो बाइक चालक पुलिस को देखकर भागने लगा. इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम विशाल सिंह निवासी ढाणी लालावाली तन तिहाड़ा बताया.

जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक देसी पिस्टल व एक जिंदा कारतूस पाया गया. पुलिस ने आरोपी से हथियार के बारे में पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया, जिस पर पुलिस ने आरोपी विशाल सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पिस्टल व कारतूस को जप्त कर लिया तथा आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया. सीआई ने बताया कि अवैध हथियारों को लेकर पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है तथा हथियार कहा से लेकर आया और कहा उपयोग में लेने वाला था, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. इस दौरान टीम में सीआई विनोद सांखला, एचसी ओमप्रकाश, कांस्टेबल दिनेश मीणा, राकेश कुमार मोडसरा, महावीर सिंह, राजवीर आदि शामिल रहें.

Reporter - Sandeep Kedia

 

Trending news