झुंझुनूं में अवैध खनन के खिलाफ वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, टीम पर किया पथराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1607634

झुंझुनूं में अवैध खनन के खिलाफ वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, टीम पर किया पथराव

Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी इलाके में अवैध खनन के खिलाफ देर रात को कार्रवाई के दौरान वन विभाग की टीम पर पथराव कर दिया है. वन विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवई करते हुए  दो ट्रैक्टर जब्त किए हैं.

 

झुंझुनूं में अवैध खनन के खिलाफ वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, टीम पर किया पथराव

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी इलाके में अवैध खनन के खिलाफ देर रात को कार्रवाई के दौरान वन विभाग की टीम पर पथराव कर रोकने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. लेकिन इस मामले में वन विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो ट्रैक्टर जब्त किए हैं. वन विभाग की ओर से उदयपुरवाटी थाने में अवैध खनन करने वाले तथा पथराव करने वालों के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार वन विभाग की टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि कोट की पहाड़ियों में वन क्षेत्र से अवैध खनन कर ट्रेक्टर उदयपुरवाटी की तरफ आ रहे हैं. जिस पर वन विभाग की टीम ने कोट नाके पर इसकी सूचना दी. कोट नाके पर वनपाल मुकेश ने ट्रैक्टरों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन ट्रेक्टर वाले पत्थर फेंकते हुए वहां से भाग निकले. इसके बाद रेंज कार्यालय में इसकी सूचना दी गई. 

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं : हिस्ट्रीशीटर हनी गैंग से संपर्क, हरियाणा से बुलाए बदमाश, ऐसे रची थी ओमेश ने लूट की साजिश

रेंजर रणवीर सिंह ने मय जाब्ता नई मंडी इलाके में पहुंचे. वन विभाग की टीम ने दोनों ट्रेक्टरों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन ट्रेक्टर भगाकर ढाणियों में ले गए. जिस पर वन विभाग की टीम ने उनका पीछा किया और ढाणी से दोनों ट्रेक्टरों को जब्त किया. इसके बाद वन विभाग की टीम ने दोनों ट्रेक्टर को जब्त कर रेंज कार्यालय खड़ा करवाया. इस मामले में वन विभाग की टीम पर पथराव करने वालों के खिलाफ भी गाली गलौच करने तथा पथराव करने का मामला 15-20 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं: QR Code से सड़क हादसों से बचेगी जान, SP मृदुल कच्छावा ने डिवाइस को किया लॉच

Trending news