Jhunjhunu: चूरू रोड पर विवादित दुकानों का मामला, दुकान को किया पुलिस ने सीज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367323

Jhunjhunu: चूरू रोड पर विवादित दुकानों का मामला, दुकान को किया पुलिस ने सीज

आपको बता दें कि 20 सितंबर को चूरू रोड पर दुकानों को कब्जा करने को लेकर विवाद हो गया था. मारपीट में एक पक्ष की ओर से जीप से कुचलने का प्रयास किया गया था. 

Jhunjhunu: चूरू रोड पर विवादित दुकानों का मामला, दुकान को किया पुलिस ने सीज

Jhunjhunu: झुंझुनूं शहर के चूरू रोड पर दुकानों को लेकर चल रहे विवाद में पुलिस ने सख्त कदम उठाया है. एसडीएम से आदेश लेकर विवादित दुकानों को सीज कर दिया गया है. वहीं कब्जा राजहक में ले लिया गया है. शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने ना केवल दुकानों के बाहर आदेश चस्पा किया. बल्कि दुकानों को भी सीज कर दिया है. आपको बता दें कि इन दुकानों पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था.

वहीं हत्या करने के इरादे से दो लोगों पर जीप से भी टक्कर मारी गई थी. इस झगड़े में घायल एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसका इलाज जयपुर में चल रहा है. शहर कोतवाल ने बताया कि भविष्य में वापिस झगड़ा ना हो इसलिए यह कार्रवाई की गई है.

आपको बता दें कि 20 सितंबर को चूरू रोड पर दुकानों को कब्जा करने को लेकर विवाद हो गया था. मारपीट में एक पक्ष की ओर से जीप से कुचलने का प्रयास किया गया था. लोगों ने इधर उधर भाग कर जान बचाई थी. लेकिन 58 वर्षीय याकूब के जीप की टक्कर से पेट में चोट लगी थी. उसकी पसलियां टूटकर दिल में फंस गई थी. याकूब का जयपुर में इलाज चल रहा है, हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

Reporter-Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

 

Trending news