Jhunjhunu: आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,शराब से भरे ट्रक को किया सीज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1938104

Jhunjhunu: आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,शराब से भरे ट्रक को किया सीज

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के हरियाणा बॉर्डर पर स्थित पचेरी कलां चैक पोस्ट पर आबकारी विभाग  ने शराब से भरे ट्रक को पकड़ा है. शराब की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है.

 

Jhunjhunu: आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,शराब से भरे ट्रक को किया सीज

Jhunjhunu news:  झुंझुनूं के हरियाणा बॉर्डर पर स्थित पचेरी कलां चैक पोस्ट पर आबकारी विभाग (Excise Department) ने शराब से भरे ट्रक को पकड़ा है. शराब की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है.जिला आबकारी अधिकारी(District Excise Officer) अमरजीत सिंह ने बताया कि चुनाव के दौरान अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए आबकारी विभाग व पुलिस की ओर से संयुक्त रूप से पचेरी कलां में चैक पोस्ट बनाई गई है.

अलवर से शराब नागौर सप्लाई होनी थी 
सुबह नारनौल की तरफ से आए ट्रक को आबकारी निरीक्षक मोहन सिंह निर्वाण ने रुकवाया. ट्रक की तलाशी ली तो उसमें 1400 पेटी बीयर की थी. पूछताछ में चालक ने बताया कि वह यह शराब अलवर से लेकर आया है और यह शराब नागौर सप्लाई होनी है.आबकारी दल ने चालक से हरियाणा होकर आने का कारण पूछा तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया.ट्रक के चालक रामवतार पुत्र राम प्रकाश जाति बावरिया निवासी कोलिया, डीडवाना व किशोर पुत्र सोनाराम निवासी रतनगढ़ को गिरफ्तार कर शराब से भरे ट्रक को जब्त कर लिया गया है.

इसे भी पढ़े : अवैध बसों पर परिवहन विभाग की सख्ती,अनाधिकृत बसें अब होंगी सीज

हरियाणा आने  संदिग्ध 
आबकारी निरीक्षक का कहना है कि अलवर से यह ट्रक नागौर कोटपूतली रूट होकर जाना चाहिए था. यह हरियाणा होकर झुंझुनूं आने पर इससे संदिग्ध मानकर शराब व ट्रक को जब्त किया गया है. चालक को गिरफ्तार किया गया है. उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले भी महाराष्ट्र से गुरुग्राम जा रहे शराब से भरे कंटेनर को रूट बदलने पर आबकारी टीम ने चैक पोस्ट पर पकड़ा था.आबकारी निरीक्षक का कहना है की  प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा से होने वाली शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

इसे भी पढ़े:उदयपुर में पहले दिन नहीं दाखिल हुआ 1 भी नामांकन,प्रत्याशियों को करना पड़ेगा इन नियमों का पालन

Trending news