पत्नी के चरित्र पर था शक, तो पति ने उठाया खौफनाक कदम, सिलेंडर खोलकर लगाई आग...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1381923

पत्नी के चरित्र पर था शक, तो पति ने उठाया खौफनाक कदम, सिलेंडर खोलकर लगाई आग...

Husband Doubt on Character of his Wife​: : खेतड़ी से बड़ी खबर मिल रही है. चरित्र पर शक को लेकर पति-पत्नी के झगड़े में पति ने खुद को आग के हवाले कर दिया. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

चरित्र पर करता था शक तो सिलेंडर को खोलकर लगाई आग.

Husband Doubt on Character of his Wife​: खेतड़ी से बड़ी खबर मिल रही है. चरित्र पर शक को लेकर पति-पत्नी के झगड़े में पति ने खुद को आग के हवाले कर दिया. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार सिंघाना निवासी 50 वर्षीय कृष्ण कुमार पुत्र श्यामलाल केसीसी के आवासीय मकानों में क्वार्टर लेकर अपनी पत्नी के साथ रहता था. आज दोनों के बीच हुए घरेलू झगड़े के कारण उसने अपने आप को आग लगा ली. इस दौरान घर भी पूरी तरह से जल गया तथा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. पत्नी सुनीता देवी ने बताया कि उसका विवाह 13 साल पहले कृष्ण कुमार के साथ हुआ था.

चरित्र पर करता था शक
पिछले काफी दिनों से वह उसके चरित्र पर शक करता था, जिसको लेकर आए दिन घर में झगड़ा होता था. सोमवार रात को कृष्ण कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की धमकी दी तो उसने उसके साथ काफी समझाइश की. इसके बाद सुबह दोबारा से फांसी लगाने की धमकी दी. उसने बताया कि पति कृष्ण कुमार छोटी-छोटी बात को लेकर उसके साथ झगड़ा करता था तथा मारपीट भी करता था. जिससे परेशान होकर वह मंगलवार को खेतड़ीनगर के थाने में पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस कर्मियों को दी.

सिलेंडर को खोलकर उसमें आग लगा दी
जब वह थाने में गई तो कृष्ण कुमार उसका पीछा करते हुए थाने तक पहुंचा. इसके बाद वापस घर आया और क्वार्टर के मुख्य गेट पर ताला लगाकर दीवार फांद कर अंदर घुसा और सिलेंडर को खोलकर उसमें आग लगा दी. घर में आग तेजी से फैलने लगी तो वह बचने के लिए बाथरूम में घुस गया इस दौरान आग तेजी से फैल गई. क्वार्टर में आग लगी देख आसपास के क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंचे तथा बड़ी मशक्कत से कृष्ण कुमार को बाथरूम से बाहर निकाला तो वह आग से झुलसा हुआ था. ग्रामीणों की सहायता से उसे केसीसी अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने पर झुंझुनूं रैफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- सीकर में किडनैपिंग के बाद अब मेड़ता में रंगदारी के लिए धमकी भरा खत

आग पर करीब आधे घंटे बाद काबू पाया गया
घर में आग लगने से घर का सारा सामान जलकर राख हो गया. घर में आग लगने की सूचना पर केसीसी की दमकल को मौके पर बुलाया गया और ग्रामीणों ने काफी मशक्कत से क्वार्टर में लगी आग पर करीब आधे घंटे बाद काबू पाया. आग लगने से घायल हुआ कृष्ण कुमार पहले डीजे चलाने का काम करता था और अब सिंघाना में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान कर रखी है. वहीं पत्नी सुनीता सिलाई मशीन से सिलाई कर अपना गुजारा कर रही थी तथा उसके कोई संतान भी नहीं है. घटना की सूचना पर खेतड़ी नगर थाने के एएसआई विद्याधर शर्मा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी जुटाई. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

Trending news