नाबालिग बच्ची को एकांत में ले जाकर किया गैंगरेप, वारदात में 65 और 70 साल का बुजुर्ग शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1281260

नाबालिग बच्ची को एकांत में ले जाकर किया गैंगरेप, वारदात में 65 और 70 साल का बुजुर्ग शामिल

13 साल की लड़की सामान लेने गांव की ही एक दुकान पर गई थी, जहां पहले से बैठे गांव के 36 वर्षीय जाकिर, 70 वर्षीय मजीद तथा 65 वर्षीय लियाकत ने बच्ची को चॉकलेट और रूपए का झांसा दिया और अपने साथ ले गए. तीनों ने बारी-बारी से अलग-अलग स्थानों पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे छोड़ दिया.

तीन लोगों ने बच्ची के साथ  किया दुष्कर्म.

Jhunjhunu: जिले के सदर थाना इलाके में 13 साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बच्ची को चॉकलेट और रूपए का झांसा देकर किया दुष्कर्म
एएसपी डॉ. तेजपालसिंह ने बताया कि सदर थाना इलाके के एक गांव के व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया था कि उसके चाचा की 13 साल की लड़की कोई सामान लेने गांव की ही एक दुकान पर गई थी, जहां पहले से बैठे गांव के 36 वर्षीय जाकिर, 70 वर्षीय मजीद तथा 65 वर्षीय लियाकत ने बच्ची को चॉकलेट और रूपए का झांसा दिया और अपने साथ ले गए. तीनों ने बारी-बारी से अलग-अलग स्थानों पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे छोड़ दिया.

परिजनों ने सदर थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया
जब बच्ची घर लौटी तो परिजनों ने उसके पास चॉकलेट और रूपए देखे तो उससे चॉकलेट और रूपए के बारे में पूछा तो उसने पूरी बात बताई. जिसके बाद परिजनों ने सदर थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है.

ये भी पढ़ें- समुदाय विशेष के लोगों ने किया एक परिवार पर हमला, बोले- कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे

तीनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया
वहीं पुलिस ने मामले में बच्ची का मेडिकल कराने के अलावा बयान दर्ज कर लिए है. तीनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हलांकि अभी पुलिस मामले की जांच करते हुए इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter-Sandeep kedia

Trending news