मंडावा में फुटबॉल खिलाड़ी की मौत, डेंगू से पीड़ित युवक की दो माह पहले हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384839

मंडावा में फुटबॉल खिलाड़ी की मौत, डेंगू से पीड़ित युवक की दो माह पहले हुई थी शादी

नूआ गांव के एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. नूआं गांव के रहने वाले सलीम का 26 वर्षीय पुत्र आबिद अली जिसके डेंगू होने पर झुंझुनूं के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां इलाज के दौरान इस युवक की शुक्रवार को मौत हो गई.

मंडावा में फुटबॉल खिलाड़ी की मौत, डेंगू से पीड़ित युवक की दो माह पहले हुई थी शादी

Jhunjhunu: मंडावा में डेंगू से पीड़ित नूआ गांव के एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. नूआं गांव के रहने वाले सलीम का 26 वर्षीय पुत्र आबिद अली जिसके डेंगू होने पर झुंझुनूं के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां इलाज के दौरान इस युवक की शुक्रवार को मौत हो गई. वहीं, यह खबर सुनते ही परिजनों सहित ग्रामीणों में गम का माहौल है.

अग्निवीर भर्ती में कार्रवाई से बचने को 150 फीट गहरी पत्थर की खान में उतर गया युवक

मृतक युवक की करीब 2 महीने पहले शादी हुई थी. आबिद अली फुटबॉल का अच्छा खिलाड़ी था और ग्रामीण क्षेत्रों में जहां भी इस तरह की प्रतियोगिता होती, उसमें भाग लेकर अपना अच्छा प्रदर्शन भी दिखाता था. साथ ही यह फुटबॉल कोच का भी काम करता था. विश्वविद्यालय और स्कूलों में व फुटबॉल के खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देने भी समय-समय पर जाता था, ताकि फुटबॉल के अच्छे खिलाड़ी तैयार हो सकें.

Reliance Jio ला रहा है देश का पहला JioBook, जानें इसके बारे में सब, #!500 होगी कीमत

आबिद अली समाज सेवा में भी हमेशा अग्रणी रहता था. कम उम्र में आबिद अली के मौत पर माता-पिता, पत्नी और परिजनों का बुरा हाल है. वहीं, नूआ गांव में भी शोक की लहर है. हालांकि इस मौत की डेंगू से होने की अभी चिकित्सा विभाग ने पुष्टि नहीं की है.

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news