झुंझुनूं में SFI के पदाधिकारियों की एंट्री से हलचल तेज, NSUI मची भगदड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294764

झुंझुनूं में SFI के पदाधिकारियों की एंट्री से हलचल तेज, NSUI मची भगदड़

झुंझुनूं में छात्र राजनीति पूरे उफान पर है. आज जहां एसएफआई के पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी अपने समर्थकों के साथ एनएसयूआई में शामिल हुए तो दूसरी तरफ एनएसयूआई में भगदड़ शुरू हो गई है. एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष निखिल चौधरी तथा नगर अध्यक्ष सालिम खानजादा ने आज संगठन से अपना इस्तीफा दे दिया.

एनएसयूआई में भगदड़ शुरू.

Jhunjhunu: जिले  में छात्र राजनीति पूरे उफान पर है. आज जहां एसएफआई के पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी अपने समर्थकों के साथ एनएसयूआई में शामिल हुए तो दूसरी तरफ एनएसयूआई में भगदड़ शुरू हो गई है. एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष निखिल चौधरी तथा नगर अध्यक्ष सालिम खानजादा ने आज संगठन से अपना इस्तीफा दे दिया.

 निखिल चौधरी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि जिन छात्रनेताओं को आज संगठन में जगह दी गई है. वे संगठन की विपरित विचाराधारा के हैं. ऐसे में उनके आने से कर्मठ एनएसयूआई कार्यकर्ता आहत हुए है. जिसके चलते उनके साथ अन्य कार्यकर्ताओं ने एनएसयूआई छोड़ दी है. दोनों पदाधिकारियों समेत संगठन के अन्य सदस्यों ने प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी को अपना इस्तीफा भेज दिया है. साथ ही एसएफआई के पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी को संगठन में शामिल करने के निर्णय की निंदा की है.

ये भी पढ़ें- Nawalgarh: लोहार्गल से निकाली गई अनूठी कांवड़ यात्रा, बीजेपी ने आयोजित किया कार्यक्रम

 बता दें कि छात्रसंघ चुनावों की घोषणा के बाद अब छात्र संगठनों में जोड़ तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है. आज छात्र संगठन एसएफआई को एनएसयूआई ने बड़ा झटका दिया है. एसएफआई के पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी अपने सैकड़ों समर्थकों और एसएफआई के अन्य पदाधिकारियों के साथ एनएसयूआई में शामिल हो गए.

झुंझुनूं जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news