शेखावाटी में घोड़ी पर बैठी दुल्हन, फिर डीजे पर लगाए ठुमके, बोली-बेटों के बराबर मिला सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430009

शेखावाटी में घोड़ी पर बैठी दुल्हन, फिर डीजे पर लगाए ठुमके, बोली-बेटों के बराबर मिला सम्मान

Pilani News: शेखावाटी में इन दिनों शादियों के सीजन में दुल्हनों को घोड़ी पर बैठाकर बिंदौरी निकालने का ट्रेंड खूब चल रहा है.

घोड़ियों

Pilani: झुंझुनूं समेत पूरे शेखावाटी में इन दिनों शादियों के सीजन में दुल्हनों को घोड़ी पर बैठाकर बिंदौरी निकालने का ट्रेंड खूब चल रहा है. इसी क्रम में चिड़ावा नगरपालिका में फायरमैन के पद पर कार्यरत पूनम डारा की भी शादी से पहले गांव में बिंदौरी निकाली गई. किशोरपुरा गांव में जब पूनम डारा दुल्हन बनकर घोड़ी पर बैठी और उनकी बिंदौरी निकाली गई तो गांव की महिलाएं बड़ी संख्या में मौजूद रही. 

साथ ही सभी ने पूनम के साथ डीजे पर डांस किया और कहा कि इस तरह की पहल से लगातार बेटियों को बेटों के बराबर दर्जा मिल रहा है, जो एक सुखद संकेत है. आपको बता दें कि पूनम डारा के पिता हरपालसिंह डारा की पहल पर यह बिंदौरी कार्यक्रम हुआ. पूनम की शादी मुकुंदगढ़ नगरपालिका में फायरमैन के पद पर कार्यरत ढेवा का बास निवासी कुंदन ढेवा के साथ होगी.

बता दें कि इस मौके पर चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी, ईओ जुबेर खान, पूनम की मां सरोज, बड़े पापा मालाराम, भाई राजवीर, धर्मवीर, सत्येंद्र, आशीष, मनीष, चाचा रामनिवास, मिनाक्षी, शर्मिला, कर्मचारी संघ चिड़ावा के अध्यक्ष व नगरपालिका में कनिष्ठ लिपिक संजय चौधरी, उनकी पत्नी पिंकी, इंदिरा रसोई संचालक निशा शर्मा, ईशा चनानिया, पूजा शर्मा, कृष्ण कुमार,अभिषेक सैनी और ग्रामीणों में खुशी का माहौल है.

Reporter: Sandeep Kedia

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news