चिड़ावा में हुई भाजपा कार्यस​मिति की बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240298

चिड़ावा में हुई भाजपा कार्यस​मिति की बैठक

चार सत्रों में चली बैठक के आरंभ में उद्घाटन सत्र को भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने उदयपुर में हुई घटना की निंदा की. 

भाजपा कार्यस​मिति की बैठक

Jhunjhunu: झुंझुनूं के चिड़ावा में मंड्रेला रोड पर स्थित बिंवाल गेस्ट हाउस में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गयी. चार सत्रों में चली बैठक के आरंभ में उद्घाटन सत्र को भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने उदयपुर में हुई घटना की निंदा की. इस मौके पर बैठक के मुख्य वक्ता सह कोषाध्यक्ष श्याम अग्रवाल रहें उन्होंने कहा कि विकासपरक सोच एवं मिलनसार व्यक्तित्व से पीएम नरेंद्र मोदी ग्लोबल लीडर बन गए है, जिससे देश वैश्विक स्तर पर बहुत मजबूत हुआ और यह स्थिति फिर से विश्व गुरू बनाने की राह को आसान कर रही है.

ये भी पढ़ें- राज्यपाल कलराज मिश्र का जन्मदिन,राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने फोन पर दी बधाई

इस मौके पर सांसद नरेंद्र कुमार तथा जिला संगठन प्रभारी गोरधन वर्मा ने पूर्व में हुए कार्यक्रमों की समीक्षा कर आगामी कार्य योजना बताई. बैठक को सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनियां, पूर्व सांसद संतोष अहलावत तथा जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि ने भी संबोधित किया.बैठक में भाजपा नेता राजेश दहिया ने भाजपा जिला कार्यसमिति का राजनैतिक प्रस्ताव रखा.

Reporter - Sandeep Kedia

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news