शनिवार को झुंझुनूं दौरा करेंगे CM भजनलाल शर्मा, खेतड़ी और नवलगढ़ में होगी धन्यवाद सभा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2136449

शनिवार को झुंझुनूं दौरा करेंगे CM भजनलाल शर्मा, खेतड़ी और नवलगढ़ में होगी धन्यवाद सभा

Jhunjhunu News: सीएम भजनलाल शर्मा शनिवार को झुंझुनूं दौरे पर रहेंगे. इसके साथ ही खेतड़ी और नवलगढ़ में धन्यवाद सभा होने वाली हैं. वहीं,  दौरे की तैयारियों को प्रशासन और भाजपा कार्यकर्ता अंतिम रूप देने में जुटे हैं.  

Jhunjhunu News

Nawalgarh, Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं सहित शेखावाटी की 3 दशक से लंबित मांग को लेकर हरियाणा से डीपीआर को लेकर हुए समझौते के बाद सीएम भजनलाल शर्मा शनिवार को झुंझुनूं के खेतड़ी और नवलगढ़ में धन्यवाद सभा करेंगे.

सीएम भजनलाल शर्मा के दौरे की तैयारियों को प्रशासन और भाजपा कार्यकर्ता अंतिम रूप देने में जुटे हैं. सीएम सुबह साढ़े दस बजे खेतड़ी नगर के नेहरू मैदान ओर दोपहर 12 बजे नवलगढ़ के पोद्दार पवेलियन में धन्यवाद सभा को संबोधित करेंगे.

नवलगढ़ के पोद्दार पवेलियन में सीएम भजनलाल शर्मा के दौरे को लेकर संभागीय आयुक्त डॉ. मोहनलाल यादव, आईजी सत्येंद्र सिंह, जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल और एसपी राजर्षि राज वर्मा समेत अन्य अधिकारियों ने हेलीपैड ओर सभास्थल पर तैयारियों का जायजा लिया.

भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने बताया कि कांग्रेस ने जिस यमुना के पानी को लेकर राजनीतिक रोटियां सेंकी लेकिन सीएम भजनलाल शर्मा ने यमुना के पानी को शेखावाटी में लाने का मार्ग प्रशस्त किया है. 

शेखावाटी की 3 दशक पुरानी महत्वपूर्ण मांग को लेकर सीएम भजनलाल शर्मा के भागीरथी प्रयास हैं. अब धरातल पर यमुना के पानी आने का सपना साकार होगा. खेतड़ी में तीन विधानसभा और नवलगढ़ में चार विधानसभा क्षेत्रों की जनता यमुना को लेकर सीएम को धन्यवाद देगी. 

पढ़िए झुंझुनूं की एक और खबर 
Jhunjhunu News: हेमलता बैरवा व हेमराज को एपीओ करने का विरोध जताते हुए बहाल करने की मांग

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में राजस्थान अंबेडकर शिक्षक संघ व अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार विरोधी जिला संघर्ष समिति की ओर से जिला कलक्टर के मार्फत मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर बारां में शिक्षिका हेमलता बैरवा को निलंबित व शिक्षक हेमराज को एपीओ करने का विरोध जताते हुए बहाल करने की मांग की है. 

ज्ञापन में बताया है कि शिक्षिका का निलंबन नियम विरूद्ध किया गया है. यदि इनको बहाल नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा. इस मौके पर अंबेडकर शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष ग्यारसीलाल जिनोलिया, जिलामंत्री रामनिवास कल्याण, सूरजगढ़ अध्यक्ष ओमप्रकाश, समिति अध्यक्ष जयलालसिंह, कमल मीणा, संतप बारूपाल, रामप्रसाद आल्हा, देवकरणसिंह समेत अन्य मौजूद थे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सक्रिय होंगे 2 नए पश्चिमी विक्षोभ, झोंकेदार हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा की गांधीगिरी! CM भजनलाल शर्मा को भेजी आठ पर्चियां

Trending news