Aaj ka Rashifal: आज मीन को मिल जाएगा लव पार्टनर, बातों ही बातों में आप दे बैठेंगे दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416412

Aaj ka Rashifal: आज मीन को मिल जाएगा लव पार्टनर, बातों ही बातों में आप दे बैठेंगे दिल

Aaj ka Rashifal: वृश्चिक राशिवालों को आज के दिन पार्टनर से भरपूर सहयोग मिलेगा और वे आपकी सहायता करते नजर आएंगे. 

Aaj ka Rashifal: आज मीन को मिल जाएगा लव पार्टनर, बातों ही बातों में आप दे बैठेंगे दिल

Aaj ka Rashifal: वृश्चिक राशिवालों को आज के दिन पार्टनर से भरपूर सहयोग मिलेगा और वे आपकी सहायता करते नजर आएंगे. 

मेष राशि
स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन उत्तम रहेगा और किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी. यदि कुछ समय से किसी बीमारी से पीड़ित हैं, तो उससे भी आराम मिलेगा.  हालांकि बीपी से पीड़ित रोगी अपने खाने का ध्यान रखें और बाहर का खाना खाने से परहेज रखें. 

वृषभ राशि
परिवार की समस्याओं को अकेले ही सुलझाने का प्रयास करेंगे. सभी आपके काम की प्रशंसा भी करेंगे, जिस कारण मन आनंदित रहेगा. माता-पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. 

मिथुन राशि
ऑफिस में आपको लेकर राजनीति हो सकती है, जिस कारण आपकी छवि को भी नुकसान पहुंचेगा. सरकारी कर्मचारी अपने लिए नए काम की तलाश में रह सकते हैं. 

कर्क राशि
पड़ोस के लोगों के साथ संबंध मधुर बनेंगे और उनके साथ मिलकर कुछ नया करवाने का प्रयास किया जाएगा. समाज में आपके परिवार को लेकर सकारात्मक छवि बनेगी.  माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और उन्हें बाहर का खाना खाने को ना दें. 

सिंह राशि
व्यापारियों को काम की अधिकता ज्यादा रहेगी, जिस कारण थकान का अनुभव करेंगे. स्वभाव में चिढ़चिढ़ापन भी आ सकता है. सभी के साथ समन्वय बनाने का प्रयास करते नजर आएंगे, लेकिन सफलता नहीं मिलेगी. 

कन्या राशि
कुछ बातों को लेकर मन शंका में रहेगा, जिस कारण मानसिक तनाव होने की भी संभावना हैं. निजी नौकरी में अड़चन आएगी और जो काम आसानी से होता दिख रहा था, वही अब मुश्किल हो जाएगा. 

तुला राशि
मैनेजमेंट या इंजीनियरिंग के क्षेत्र में पढ़ाई कर रहे हैं, तो कुछ अच्छे जॉब ऑफर आएंगे लेकिन ध्यान नहीं दे पाने के कारण वे आपके हाथ से निकल भी सकते हैं. 

वृश्चिक राशि
आज के दिन आपको अपने पार्टनर से भरपूर सहयोग मिलेगा और वे आपकी सहायता करते नजर आएंगे. आप भी उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करेंगे, जिससे रिश्तों में मजबूती बढ़ेगी. 

धनु राशि
परिवार के किसी सदस्य की कोई बात आपको चुभ सकती है और आप मन ही मन उनके साथ द्वेष भावना रख सकते हैं. यदि धैर्य से कम नहीं लिया गया तो यही बात बड़ी बन जाएगी, जिस कारण कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. 

मकर राशि
प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अशुभ संकेत लेकर आया है. कुछ बातों को लेकर जीवनसाथी के साथ अनबन होने की संभावना है. ऐसे में यदि आपने धैर्य से काम नहीं लिया तो स्थिति संभलेगी नहीं. 

कुंभ राशि
शुगर ज्यादा रहता है, तो आज के दिन अपना ध्यान रखें क्योंकि उसमे अचानक से बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी, जिस कारण समस्या बढ़ जाएगी. यदि पहले से कोई गंभीर बीमारी नहीं है तो भी आपके साथ दुर्घटना होने की संभावना है. 

मीन राशि
यदि सिंगल हैं, तो किसी अपने के ऊपर दिल आ सकता है. आपकी उनके साथ सकारात्मक बातचीत शुरू होगी और मन ही मन आप उन्हें अपना दिल दे सकते हैं. 

Trending news