ZEE मीडिया की खबर का असर, स्टंटबाज युवक को पुलिस ने दबोचा, कान पकड़कर मांगी माफी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2272976

ZEE मीडिया की खबर का असर, स्टंटबाज युवक को पुलिस ने दबोचा, कान पकड़कर मांगी माफी

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ में कार से खतरनाक स्टंट कर ना केवल खुद की बल्कि अन्य लोगों की भी जान खतरे में डालने वाले युवक की एक दिन पूर्व ZEE मीडिया द्वारा प्रमुखता से चलाई गई खबर का अब असर देखने को मिल रहा है. ZEE मीडिया द्वारा खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस अब स्टंटबाज युवाओं पर सख्त हो गई है. 

jhalawar News - ZEE Rajasthan

Jhalawar News: झालावाड़ में कार से खतरनाक स्टंट कर ना केवल खुद की बल्कि अन्य लोगों की भी जान खतरे में डालने वाले युवक की एक दिन पूर्व ZEE मीडिया द्वारा प्रमुखता से चलाई गई खबर का अब असर देखने को मिल रहा है. ZEE मीडिया द्वारा खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस अब स्टंटबाज युवाओं पर सख्त हो गई है. 

इसी के तहत खबर दिखाई जाने के महज एक दिन बाद ही तेज रफ्तार जीप से खतरनाक स्टंट कर उसकी रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक इस्माइल चौधरी को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने आरोपी की थार जीप को भी जब्त की कर लिया.

सोशल मीडिया पर रील बनाकर अपलोड करने तथा अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में कई युवा खतरनाक स्टंट के जरिए न केवल खुद की जान को बल्कि अन्य लोगों की जान को भी खतरे में डालते हैं. ऐसे ही कार का स्टेरिंग छोड़ छत पर चढ़ जाने की रील बनाने वाले एक युवक की खबर ZEE मीडिया द्वारा प्रमुखता से दिखाई गई थी, इसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज किया गया था. हालांकि यह युवक तो फिलहाल फरार है, लेकिन पुलिस द्वारा अब ऐसे स्टंटबाजो के खिलाफ सख्ती दिखाई जा रही है.

मंगलपुरा निवासी युवक इस्माइल चौधरी अरेस्ट
मामले में झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि ऐसे युवक रील बनाने के चक्कर में खुद के साथ ही दूसरों की जान को भी खतरे में डाल देते हैं, जो अपराध की श्रेणी में आता है. झालावाड़ का मंगलपुरा निवासी युवक इस्माइल चौधरी के सोशल मीडिया पर भी थार जीप के साथ खतरनाक स्टंट करने के वीडियो पुलिस को मिले थे. जिसमें सड़क पर दौड़ती जीप को अचानक मोड कर दूसरी लेन पर ले जाना. दो थार जीपों की छत पर पैर रखकर बूंदी की टनल से निकलना और वह भी उस दौरान जब वहां से अन्य वाहन भी गुजर रहे थे. इसके अलावा सड़क पर दौड़ती जीप का स्टेरिंग छोड़कर छत पर खड़े हो जाना और थार जीप को बिना चालक के ही सड़क पर दौड़ाने का स्टंट युवक इस्माइल चौधरी द्वारा किया गया और इसकी रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड की गई. 

खतरे में डाल रहे दूसरों की जान
वीडियो से अपनी वाह वाही पाने के लिए यह युवक दूसरों की जान को भी जोखिम में डालता दिख रहा है. ऐसे में कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक इस्माइल चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस दौरान आरोपी की थार जीप को भी जब्त कर लिया.कार्यवाही के बाद सोशल मीडिया पर तारीफ पाने के लिए खतरनाक स्टंट करने वाला युवक पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगा और कान पकड़कर माफी मांगते हुए ऐसा स्टंट दोबारा नहीं करने की बात कहता नजर आया.

पुलिस अब एक अन्य युवक की भी तलाश में जुटी है, जिसने झालावाड़ के कालीसिंध नदी पुलिया पर कार की छत पर खड़े होकर स्टंट करते हुए रील बनाई थी. बहरहाल पुलिस की कार्यवाही से स्टंटबाज युवाओ में हड़कंप मचा है, तो वहीं शहर के नागरिक भी ZEE मीडिया की मुहिम को धन्यवाद दे रहे हैं.

Trending news