जादूगर हैरी के करतब देखकर खिलखिला उठे बच्चे,नवरात्र का महोत्सव बना यादगार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1935014

जादूगर हैरी के करतब देखकर खिलखिला उठे बच्चे,नवरात्र का महोत्सव बना यादगार

Jhalawar News: झालावाड़ में नवरात्र महोत्सव को लेकर इस वर्ष का आयोजन काफी यादगार रहेगा. मां कि भक्ती के साथ समापन अवसर पर विश्व प्रसिद्ध जादूगर हैरी के शो का आयोजन किया गया. इस दौरान हैरी ने अपनी प्रस्तुतियों से बच्चों का मन खूब मोहा.

 

जादूगर हैरी के करतब देखकर खिलखिला उठे बच्चे,नवरात्र का महोत्सव बना यादगार

Jhalawar News: झालावाड़ में नवरात्र महोत्सव को लेकर इस बार पहले से ही कार्यक्रम को यादगार बनाए जानें को लेकर योजना था, और वो योजना पूरी भी हुई. आपको बता दें कि मां भवानी सेवादल झालावाड़ महोत्सव के समापन अवसर पर जादूगर हैरी को बुलाया गया था. हैरी ने अपनी प्रस्तुतियों से बच्चों का खूब मनमोहा. बच्चे भी हैरी का रंगमंच देखकर खिलखिला उठे.

मां भवानी सेवादल झालावाड़ द्वारा नवरात्र महोत्सव के समापन कार्यक्रम के तहत विश्व प्रसिद्ध जादूगर हैरी के शो का आयोजन करवाया गया,जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं बच्चे सहित भारी भीड़ जमा हो गई. जादूगर हैरी की आकर्षक प्रस्तुतियों को देखकर बच्चे और महिलाए भी मंत्र मुग्ध हो गए,तो कुछ प्रस्तुतियों में खिलखिला कर हंस पड़े.

देर शाम झालावाड़ शहर के बस स्टैंड परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में मां भवानी सेवादल के कार्यकर्ताओं की भी बड़ी संख्या में उपस्थिति रही. जिनके द्वारा नवरात्र महोत्सव का आयोजन किया गया था,जिसमे 9 दिन तक माता की प्रतिमा स्थापित कर डंडियों का आयोजन करवाया गया था. नवरात्र कार्यक्रम के समापन के तौर पर जादूगर हैरी के शो का आयोजन करवाया गया.भारी भीड़ को देखते हुए कार्यक्रम समाप्ति तक पुलिस जवान भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में वसुंधरा राजे समर्थक झुकने को तैयार नहीं,चुप्पी से उठ रहे सवाल, क्या थमेगा विरोध?

 

Trending news